Shadow

Realme 6 सीरीज के स्मार्टफोन्स के ये फ़ीचर्स ग्राहकों को करेंगे आकर्षित

Realme एक ऐसा ब्रांड है जिसने किफायती दाम में बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन उतारकर अपने यूजर्स को प्रभावित किया है। हाल ही में कंपनी ने realme 6 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स realme 6 और realme 6 Pro लॉन्च किए हैं। दोनों ही स्मार्टफोन्स जबरदस्त कैमरा फीचर्स के साथ आये है। साथ ही, डिजाइन और प्रोसेसर के मामले में भी इन दोनों फोन्स ने निराश नहीं किया है।

realme 6 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स कम दाम में जबरदस्त कैमरा फीचर्स के साथ आते हैं। दोनों स्मार्टफोन में अल्ट्रा क्लियर क्वाड कैमरा सेट-अप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 64MP का है और इससे ली गईं तस्वीरों में ज्यादा शार्पनेस दिखाई दी।

दोनों में 8MP का अल्ट्रा वाइड-ऐंगल लेंस भी दिया गया है। यह 119° फील्ड ऑफ व्यू के साथ बड़े एरिया को आसानी से कैप्चर करता है। अगर कोई खेत-खलिहान, पहाड़, नदियां या फिर उंची-उंची बिल्डिंग की तस्वीरें लेने में रूचि रखता है, तो उसे realme 6 सीरीज का अल्ट्रा वाइड-एंगल मोड जरूर इस्तेमाल करना चाहिए। इसके अलावा दोनों फोन्स के कैमरे में 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। इसके जरिए आप सब्जेक्ट के करीब जाकर अच्छे शॉट्स ले सकते हैं। वैसे realme 6 Pro में 20X हाइब्रिड जूम के साथ 12MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया गया है जो अच्छे से काम करता है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *