Shadow

23 वर्षीय मानसा वाराणसी बनीं फेमिना मिस इंडिया 2020, देखें तस्वीरें

10 फरवरी को VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया जिसमे तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने 23 साल की उम्र में VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब अपने नाम किया। फिनाले में फेमस डिजाइनर फाल्गुनी शेन पिकॉक, ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह और पुलकित सम्राट जज के रूप में शामिल हुए थे। इस ब्यूटी पैजेंट में पूरे भारत से अलग-अलग उम्र की लड़कियों ने हिस्सा लिया था, जिसमें से सिर्फ 30 ही पहले कट में जगह बना सकीं, जिसके बाद टॉप 15 के बीच ताज के लिए मुकाबला हुआ।

कौन है मानसा वाराणसी

वहीं अगर मिस इंडिया की विजेता मानसा वाराणसी के बारे में बात करे, तो मानसा 23 साल की हैं और Manasa Varanasi तेलंगाना की निवासी हैं। उन्होंने कंप्यूटर इंजिनियरिंग में डिग्री हासिल की है। इसके बाद वे एक नामी फर्म के साथ बतौर ऐनलिस्ट जुड़ी थीं। मानसा को भरतनाट्यम और आर्ट्स में काफी ज्यादा रुचि है, जो उनके इस कॉम्पिटिशन में भाग लेने का भी एक मुख्य कारण बना। वह कई एनजीओ के साथ भी जुड़कर काम करती हैं।

पैजेंट का हिस्सा बनते वक्त मानसा ने बताया था कि उन्हें पढ़ना पसंद है। साथ ही में छुट्टी के दिन वह वेब सीरीज देखना पसंद करती हैं। इसके बाद उन्होंने बताया था कि उन्होंने एक कोट पढ़ा था, जो इस प्रकार था, ‘आपकी जिंदगी में तब तक कुछ असाधारण नहीं होगा, जब तक कि आप खुद कुछ ऐसा करने की ओर कदम नहीं बढ़ाएंगे।’ मानसा ने बताया था कि उनके लिए इस पैजेंट का हिस्सा बनना अपनी लाइफ में कुछ खास करने की ओर कदम है।

केजीएमयू में फिर दिखी सुरक्षागार्डों की गुंडई, तीमारदारों को बेरहमी से पीटा

https://youtu.be/_CtshM1hSVQ

https://lnvindia.com/pm-modi-said-dee…nehru-government/

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *