Shadow

जालौन में हुआ भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे 3 दोस्तों की हुई मौत

जालौन में हुआ भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे 3 दोस्तों की हुई मौत

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल कोंच कोतवाली क्षेत्र के उमरी निवासी धन सिंह अपने दोस्तों तेज सिंह और मुन्नीलाल के साथ एक शादी समारोह में शमिल होने के लिए बाइक से उरई गये हुए थे।

शादी समारोह में शिरकत कर तीनों लोग देर रात वापस घर लौट रहे थे। तभी कोंच कस्बे के बाहर ग्राम पनियारा और पड़री के बीच तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही धन सिंह की मौत हो गई।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां मंगलवार सुबह उनकी भी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों दोस्त एक ही गांव के हैं। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच हुआ।

जबकि तेज सिंह और मुन्नीलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनके इलाज के दौरान मौत हो गई।

https://www.youtube.com/watch?v=tZNPMB3CRhc

बेसिक शिक्षा कार्यालय में दिखा गंदगी का अंबार, बीएसए ने पल्ला झाड़ते हुए कही ये बात..

10 फरवरी से खुलेंगे 6 से 8 तक के स्कूल, इन चीजों पर दिया जाएगा खास ध्यान

उत्तराखंड भेजे गये 3 मंत्री करेंगे, आपदा ग्रस्त क्षेत्रों का करेंगे दौरा

लखनऊ। उत्तराखंड के चमोली जिले में प्राकृतिक आपदा से हुए भारी नुकसान पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से बात की है। उन्होंने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह से फोन पर बात कर उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से हर संभव सहायता का भरोसा दिया है। योगी आदित्यनाथ ने ऋषिगंगा और तपोवन-विष्णुगाड हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट में काम रहे रहे लापता श्रमिकों की खोज में प्रशासनिक मदद देने के साथ वहां राहत कार्य को गति देने के लिए तीन मंत्रियों का दल भी भेजा है।

बता दें कि रविवार को चमोली के तपोवन में ग्लेशियर टूटने से भारी तबाही मची थी। इस प्राकृतिक आपदा में जो लोग प्रभावित हुए हैं उनमें उत्तर प्रदेश के लोग भी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के लोगों के आपदा में फंसे होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार अपने नागरिकों सहित सभी प्रभावितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के लिए संकल्पित है। साथ ही सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रभावित लोगों की मदद के लिए हरसंभव प्रयास करेगी।

तीन मंत्रियों को भेजा गया उत्तराखंड

उत्तराखंड में आपदा और उससे निर्मित मुश्किल परिस्थितियों में राहत के तौर पर मदद देने के लिए यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और बाढ़ राहत राज्यमंत्री विजय कश्यप को उत्तराखंड भेजा गया है। मंत्रियों के साथ प्रशासनिक टीम भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि यह तीनों मंत्री प्राकृतिक आपदा से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे। साथ ही वो उत्तराखंड सरकार से संपर्क करते हुए आपदा पीड़ितों को सहायता भी मुहैया कराएंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *