Shadow

#AADHAAR FILM ट्रेलर हुआ जारी, 5 फ़रवरी को थिएटर में होगी रिलीज़

#AADHAAR FILM ट्रेलर हुआ जारी, 5 फ़रवरी को थिएटर में होगी रिलीज़

सामाजिक व्यंग्य-प्रधान फ़िल्मों की लिस्ट में अब एक और फिल्म का नाम जुड़ रहा है और वो फिल्म है #AADHAAR का। आधार कार्ड से जुड़ी कई कहानियां देश-देश के कोने-कोने में बिखरी हैं। इंडिया शाइनिंग और भारत के इंडिया बनने की उम्मीदों के बीच आधार कार्ड बनवाने का प्रक्रिया के दौरान ऐसी ही एक कहानी लेकर आये हैं निर्देशक सुमन घोष। इस फ़िल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया।

#AADHAAR FILM में लीड रोले में हैं विनीत कुमार सिंह

#AADHAAR फिल्म का ट्रेलर खुद इसके निर्माता मनीष मूंदड़ा ने शेयर किया है। इस सोशल ड्रामेडी में विनीत कुमार सिंह लीड रोल में हैं, जबकि संजय मिश्रा, सौरभ शुक्ला, रघुबीर यादव जैसे कलाकार सहयोगी भूमिकाओं में दिखेंगे। आधार के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि गांव में सरकारी टीम पहुंचती है जो लोगों को आधार कार्ड बनवाने के लिए प्रेरित करती है। भारत के इंडिया बनने के सपनों के बारे में बताती है। गांव के लोग हैरान होते हैं कि भारत और इंडिया अलग-अलग हैं? सबसे अहम बात यह है कि आधार 5 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है। हालांकि, आधार को 2019 में हुए बुसान फ़िल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है।

निर्माता को ऐसे आया था फ़िल्म का आईडिया

फ़िल्म #AADHAAR की शूटिंग 2018 में झारखंड में की गयी थी। निर्देशक सुमन घोष ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फ़िल्म की कहानी का आइडिया उन्हें न्यूयॉर्क टाइम्स की एक स्टोरी पढ़कर आया था। ग़ौरतलब है कि साल 2021 में सिनेमाघरों में फ़िल्में उतारने का रिस्क अभी बड़े निर्माता नहीं ले रहे हैं, जिन्होंने बड़े बजट की फ़िल्मों का निर्माण किया है। कई बड़ी फ़िल्में बनकर तैयार हैं, मगर रिलीज़ डेट की पुष्टि नहीं है। ऐसे में कम बजट की फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की प्रक्रिया धड़ाधड़ चालू है। पहली जनवरी को रामप्रसाद की तेरहवीं रिलीज़ हुई। इसके बाद 22 जनवरी को रिचा चड्ढा की मैडम चीफ मिनिस्टर सिनेमाघरों में आएगी।

गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट का एक वर्ष का कार्यकाल हुआ पूरा, मनाया गया जनसंवाद कार्यक्रम

https://youtu.be/KPHvESOfqOQ

https://lnvindia.com/rupesh-murder-ca…ish-kumar-resign/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *