Shadow

RANBEER KAPOOR और आलिया भट्ट की इस वजह से टली शादी, ACTOR ने किया खुलासा

आलिया रणबीर शादी

RANBEER KAPOOR और आलिया भट्ट की इस वजह से टली शादी, रणबीर ने बताई ये बात

साल 2020 बॉलीवुड जगत के लिए किसी आपदा से कम नहीं रहा। जहां कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा तो वहीं कईयों की शादियां टल गईं। ऐसी ही एक शादी के टलने का खुलासा हुआ है बॉलीवुड स्टार RANBEER KAPOOR और आलिया भट्ट की शादी का। आलिया संग शादी की चर्चाओं को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए RANBEER KAPOOR ने कहा कि यदि कोरोना का संकट नहीं होता तो वह अब तक शादी कर चुके होते। इससे पहले साल की शुरुआत में खबरें थीं कि दोनों 2020 के आखिरी तक शादी कर सकते हैं। अब रणबीर कपूर ने कहा है कि यदि कोरोना का संकट न आया होता तो वह और आलिया अब तक शादी कर चुके होते। हाल ही में एक साक्षात्कार में RANBEER KAPOOR ने कहा कि कोरोना के संकट ने जिंदगी को काफी प्रभावित किया है। इसी के चलते उन्होंने शादी को टालने का फैसला लिया है।

RANBEER KAPOOR ने कही ये बात

आलिया के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि वह हमेशा कुछ न कुछ सीखने का प्रयास करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान आलिया भट्ट ने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक कई चीजें सीखने की कोशिश की है। रणबीर ने कहा कि आलिया भट्ट ओवर एचीवर हैं और मैं उसके मुकाबले खुद को अंडर एचीवर अनुभव करता हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान मैंने कुछ भी सीखने का प्रयास नहीं किया।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने कहा कि कोरोना संकट की शुरुआत के दौर में वह ऋषि कपूर के निधन के चलते परेशान थे। उसके बाद वह उससे उबरे तो उन्होंने अपना वक्त किताबें पढ़ने, परिवार के साथ वक्त बिताने और हर दिन दो से तीन फिल्में देखने में गुजारा। आलिया और रणबीर कपूर की रिलेशनशिप को लेकर अक्सर मीडिया में चर्चाएं रहती हैं।

चर्चा में अमिताभ बच्चन की नातिन की इंस्टा पोस्ट, देखें फोटोज

रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिरी वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’

प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस नेता हुए रिहा, मोदी सरकार के लिए कह दी ये बात.

YOUTUBE-https://youtu.be/uQw_b3JGa20

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *