Shadow

अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौच की. पायल और सोसाइटी में काफी समय से झगड़ा चल रहा था. इस सोसाइटी में 4-5 साल पहले पायल के पिता ने घर खरीदा था. ये सोसाइटी हाल में ही बनी है. पायल पर इल्जाम है कि सोसाइटी की सदस्य नहीं होने के बावजूद पायल 20 जून को सोसाइटी की एजीएम में पहुंचीं. ऐसे में जब उन्हें बोलने नहीं दिया गया तो उन्होंने वहां मीटिंग में गाली-गलौच और झगड़ा किया. सोसाइटी की शिकायत के मुताबिक पायल पहले भी कई बार लड़ाई-झगड़ा कर चुकीं हैं.

इस वक्त पति संग्राम सिंह मुम्बई से अहमदाबाद की फ्लाइट में हैं और कुछ ही देर में अहमदाबाद लैंड करेंगे जहां से वो पुलिस स्टेशन जाएंगे. संग्राम का कहना है कि पुलिस पायल को बिना किसी समन के आज सुबह 9.00 बजे उठाकर ले गई और पुलिस स्टेशन में उसके साथ बदतमीजी और मारपीट भी की है.

पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो कई मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. इस वजह से कई बार उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ता है. 2019 में उन्हें नेहरु-गांधी परिवार के बारे में एक पोस्ट को लेकर गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने इस मामले में उन्हें हिरासत में भी भेजा था लेकिन एक दिन में ही उन्हें जमानत मिल गई थी.

https://youtu.be/q4oFke7XVUo

https://lnvindia.com/uttar-pradesh-ca…ns-will-be-taken/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *