Shadow

इस महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे आदित्य नारायण, यहां से लिया ब्रेक

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने कुछ समय पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि वह गर्लफ्रेंड से जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को खुशखबरी दी है. उन्होंने बताया है कि वह कब श्वेता अग्रवाल से शादी करेंगे. साथ ही उन्होंने शादी की तैयारी के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक भी ले लिया है.

आदित्य नारायण ने श्वेता संग फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है. आदित्य ने लिखा, “हम शादी कर रहे हैं. मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, कि श्वेता मुझे मिली, मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और हम फाइनली दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हम दोनों ही काफी प्राइवेट लोग हैं. मानते हैं कि एक व्यक्ति की प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना चाहिए. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. दिसंबर में मिलते हैं. कहा था न, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पर हमको यकीन है.”

बता दें कि आदित्य और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों को प्यार हुआ. इस बारे में आदित्य ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, “मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा. शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं, क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए. मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है.”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *