Shadow

OLX पर पड़ा PM मोदी के संसदीय क्षेत्र के ऑफिस को बेचने का विज्ञापन!

वाराणसी पीएम ऑफिस

वाराणसी। भारत में धांधली का स्तर इतना बढ़ा हुआ है| कि मन बढ़ों ने प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के कार्यालय को ही OLX पर बेचने के लिए विज्ञापन डाल दिया| जिसकी कीमत उसने साढ़े सात करोड़ रुपये लगाई। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की गुरुधाम कॉलोनी में स्थित कार्यालय को किसी शरारती तत्त्व ने बिक्री के लिए ऑनलाइन खरीदो बेचो साइट ओएलएक्स (OLX) पर बेचने के लिए डाल दिया। जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि आखिर पीएम का कार्यालय क्यों बेचा जा रहा है|

https://twitter.com/i/status/1339786993530667008

इसकी जानकारी जब प्रशासन को लगी तो जांच में पता चला कि कमर्सियल साइट ओएलएक्स पर पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय बिक्री का विज्ञापन लक्ष्मीकांत ओझा नाम के यूजर की आईडी से डाला गया है| हालांकि इस मामले की जांच चल रही है| वाराणसी एसएसपी, अमित कुमार पाठक ने मामले बताया कि ओएलएक्‍स पर दिए गए विज्ञापन को डिलीट हो गया है| और इस मामले की जांच कराई जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=qMh8seJAytA

वाराणसी पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

लखनऊ के चिनहट में प्लास्टिक के गोदाम में लगी भीषण आग

OLX पर दिए गए विज्ञापन संख्‍या  ID 1612346492 में जानकारी दी गई है |हाउस का प्रकार- हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, लिस्‍टेड बाई डीलर, बिल्‍ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नॉर्थ ईस्‍ट फेसिंग. इसके साथ ही प्रोजेक्‍ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी दिया गया है.

बाइक सवार गुंडों का अवैध हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल

youyube-https://youtu.be/U3-ICyBkUYQ

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *