Shadow

आखिर क्यों आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक़ और जारी किया संयुक्त बयान

 

मुंबई के फिल्म जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आमिर खान और किरण राव तलाक ले रहे हैं। उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने कई फिल्में साथ मिलकर बनाई थीं। उनके तलाक की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया। बता दें कि उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है। आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। उसके बाद किरण राव उनकी जिंदगी में आई थीं।

आमिर खान और किरण राव की शादी 15 साल चली। कपल ने एक साथ 15 साल रहने के बाद तलाक लिया है। आमिर खान और किरण राव ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि वह तलाक ले चुके हैं। कपल ने कहा है कि वह अपने बेटे आजाद राव खान को सह-अभिभावक के तौर पर पालेंगे। साथ ही अपनी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं में प्रोफेशनल साझेदारी जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि तलाक लेने का फैसला करना उनके लिए भावुक करने वाला था।

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आमिर ने बताया था कि उस वक्त किरण मेरे लिए सिर्फ मेरी टीम की सदस्य थीं। वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म में काम कर रही थीं। आमिर ने कहा था कि रीना से तलाक के बाद जब मैं पहली बार किरण से मिला, तब हमारी कोई खास बातचीत भी नहीं हुई थी। उस वक्त तो वह मेरी दोस्त भी नहीं थीं।

आमिर खान ने बताया था कि एक बार किरण ने उन्हें फोन किया। यह कॉल करीब 30 मिनट तक चली, जिसके बाद वह किरण को डेट करने लगे। करीब एक-दो साल तक हम ऐसे ही मिलते रहे और उसके बाद शादी करने का फैसला किया।और फिर हमनेशादी कर ली| हालांकि, अब इन दोनों के तलाक की खबर सामने आ गई है।

https://youtu.be/DatBsPt2K6A

https://lnvindia.com/up-police-raids-…ntered-the-house/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *