Shadow

दो दिन तक रेकी करने के बाद चालक के घर लूटपाट, बदमाशों की चार टीमें गठित

फाइल फोटो

दो दिन तक रेकी करने के बाद चालक के घर लूटपाट, बदमाशों की चार टीमें गठित
लखनऊ।
 राजधानी के निगोहां स्‍थित शेखपुरा गांव में रेकी कर ट्रक चालक सूरज के घर लूटपाट करने के मामले में बदमाशों की तलाश में सीओ ने चार टीमें गठित की हैं। बदमाशों ने लूटपाट के पहले बदमाशों ने एक ईंट भट्टे पर शरण ली थी। दो दिन तक रेकी करने के बाद ट्रक चालक के घर वारदात को अंजाम दिया था। घटना के दौरान पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

चोरी में दर्ज किया पुलिस ने लूट का मामला
ग्रामीणों का कहना है कि बदमाशों ने उनका संघर्ष हुआ था। बदमाशों ने फायरिंग भी की थी। सूरज की पत्नी और बच्चों को एक कमरे में बंद कर बाहर से कुंडा लगा दिया था। बदमाशों की संख्या चार थी। इसके बाद भी पुलिस ने लूटपाट का मामला चोरी में दर्ज कर पल्ला छाड़ लिया।

गोली न मिस न होती तो ले लेते जान
ग्रामीणों ने बताया शनिवार रात शेखपुरा में बदमाशों ने धावा बोला था शोर मचने पर जब ग्रामीण दौड़े तो बदमाशों ने उन पर असलहा तान लिया। पकड़े गए बदमाश अंबर निवासी लखीमपुरखीरी ने दो फायर की थी। हालांकि फायर मिस हो गई। अगर फायर मिस न होती तो किसी न किसी ग्रामीण की जान चली जाती।

बदमाश तो दूर उसे शरण देने वाले का भी सुराग नहीं लगा सकी पुलिस
ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश तो दूर पुलिस उन्हें शरण देने वालों की भी तलाश नहीं कर सकी। वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों गांव के बाहर ईंट भट्टे पर शरण ली थी। दो दिन तक रुके थे। वहीं, से रेकी कर गांव में वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने तब सूरज के घर धावा बोला जब वह गांव के बाहर गया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *