Shadow

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया आरोप, F.I.R करवाकर की गई घेरने की कोशिश

अखिलेश आरोप एफआईआर

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया आरोप, F.I.R करवाकर की गई घेरने की कोशिश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी सुप्रीमों अखिलेश यादव की मौजूदगी में मंगलवार को कई बड़े नेताओं ने बसपा छोड़ कर सपा की सदस्यता ग्रहण की। समाजवादी पार्टी में पूर्व विधायक रमेश गौतम, नेता मसूद आलम खां बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए।

समाजवादी पार्टी में शामिल हुए ये दो बड़े दिग्गज नेता :

समाजवादी पार्टी में इन दो बड़े नेताओं के अलावा सुमैया राणा ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सुमैय्या राणा मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी हैं। सुमैय्या सीएए और एनआरसी के कानून को लेकर जमकर प्रदर्शन किया था। सुमैय्या ने सरकार विरोधी कई प्रदर्शनों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था। इस दौरान सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। सपा मुखिया ने कहा कि पार्टी गरीब,किसान की लड़ाई लड़ेगी। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनावों में समाजवादी सरकार बनने जा रही है।

अखिलेश ने बताया बीजेपी सर्कार को फर्जीवाड़ा –

अखिलेश ने कहा कि इस सरकार में कुछ भी हो सकता है। मंत्री फर्जी मोबाइल लॉंच कर रहे हैं बीजेपी किसी भी सीमा तक जा सकती है। समाजवादी लोग संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है और बीजेपी सरकार में फर्जीवाड़ा हो रहा है। सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार में शामिल हैं। किसानों को आतंकवादी बता रहे हैं।सपा किसान आंदोलन का समर्थन कर रही है। हम कृषि कानूनों के खिलाफ हैं तो हमारे नेताओं,कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज हो रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि ये कानून नहीं डेथ वॉरंट तैयार हो रहा है। सपा मुखिया ने कहा कि एमएसपी कहां मिलेगी, सरकार ये बताए। पुलिस और केस के दम पर ये विपक्ष की आवाज दबा रहे हैं।

बीजेपी सरकार  को लेकर अखिलेश ने साधा निशाना :

कृषि कानून को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि ये किसानों के लिए डेथ वारेंट है। कानून नहीं डेथ वॉरंट तैयार हो रहा है। अखिलेश यादव यही नहीं रुके उन्होने कहा कि एमएसपी पर धान की खरीद नहीं हुई। उन्होंने सरकार से पूछा कि 1800 से ऊपर किस किसान को दिया बताइये। हाथरस कांड का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार झूठी साबित हुई। हाथरस की पीड़िता को इंसाफ मिलेगा। अखिलेश ने कहा कि FIR करवाकर घेरने की कोशिश की गई। सपा मुखिया ने कहा कि यूपी में हम सरकार बनाने जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में अगली सरकार समाजवादियों की होगी और मुझे जनता और कार्यकर्ताओं पर भरोसा है। 2022 में ऐतिहासिक बदलाव होगा।

बसपा के इन बड़े नेताओं सहित सुमैया राणा ने थामा सपा का दामन

मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं, मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है अगर उसे निकाला तो..- Sanjay Raut

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *