Shadow

#CORONA VACCINE पर बयान से घिरे अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा, दिया यह जवाब

हमने #CORON VACCINE  को लेकर वैज्ञानिकों पर नहीं उठाए सवाल- अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष AKHILESH YADAV ने कहा कि BJP इवेंट मैनेजमेंट करती है और दिखावटी काम करती है। हमने #CORONA VACCINE को लेकर विशेषज्ञों और वैज्ञानिकों पर कोई सवाल नहीं उठाए थे।

सपा प्रदेश मुख्यालय पर समाजवादी व्यापार सभा की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए AKHILESH YADAV ने कहा कि LOCKDOWN के समय जो व्यापारियों को नुकसान हुआ है उस पर सरकार ने व्यापापरियों की कोई मदद नहीं की। बैंकों ने भी सहयोग नहीं किया। कारखाने और प्रतिष्ठान बंद रहे फिर भी उन्हें बिजली का बिल देना पड़ रहा है। व्यापारियों को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ।

#CORONA VACCINE  के सवाल पर AKHILESH YADAV ने दिया बयान

वही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने CORONA VACCINE नहीं लगाने के बयान का सोमवार को बचाव किया। उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर राज्य की योगी और केंद्र की मोदी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि मैंने वैक्सीन पर कोई सवाल नहीं उठाया है। हमने कोरोना वैक्सीन को लेकर विशेषज्ञों और वैज्ञानिकों पर कोई सवाल नहीं उठाए थे।

BJP चाहती है हर चीज का क्रेडिट-AKHILESH YADV 

उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल सजावटी काम करती है। सरकार हर चीज का क्रेडिट लेना चाहती है। आखिर गरीबों को वैक्सीन कब मिलेगी। मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश पूरे रौब में रहे। उन्होंने बीच-बीच में मुख्यमंत्री योगी के कई वीडियो भी चलाए। उनकी घोषणाओं को मीडिया को सुनाया और हर घोषणा पर सवाल खड़े किये।

अखिलेश ने कहा कि यूपी में कानून का राज खत्म हो गया है। नए-नए अपराधी आ गए हैं। व्यापारियों के हित में कोई कदम नहीं उठाया गया। प्रदेश में सबसे ज्यादा लूट व्यापारियों से हो रही है। जौनपुर में सात साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या का मामला भी उठाया। उन्होंने ट्वीट भी किया था। कहा कि जौनपुर में एक 7 वर्षीय बच्चे के अपहरण व हत्या से प्रदेशवासी सहमे हैं। भाजपा राज की जर्जर क़ानून-व्यवस्था की वजह से प्रदेश में नये-नये अपराधी जन्म ले रहे हैं। उप्र में अपराध बेलगाम हो गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *