Shadow

मुख्तार पर कांग्रेस की मेहरबानी पर अल्का राय ने साधा निशाना, पत्र लिखकर कही ये बात..

बीजेपी विधायक अल्का राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्तार अंसारी पर कांग्रेस की मेहरबानी को लेकर निशाना साधा है।

पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी और मुहम्मदाबाद से बीजेपी विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को एक और पत्र लिखा है। अलका राय ने अपने पत्र में कहा कि प्रियंका गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी ने मुख्तार अंसारी को राज्य अतिथि बना रखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुख्तार अंसारी जैसे अपराधियों को बचाने के भरपूर प्रयास कर रही है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी अभी पंजाब की जेल में बंद है। मुख्तार के बेटे अब्बास की हाल ही में राजस्थान में शादी हुई थी. अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखी चिट्ठी में कहा, ”महोदया, आपसे मुझे शोक के साथ कहना पड़ रहा है कि आपके नेतृत्व में पंजाब और राजस्थान की सरकार ने मेरे पति के हत्यारे कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी और उसके इनामिया बेटे अब्बास अंसारी को राज्य अतिथि का दर्जा दे रखा है. इसका प्रमाण है अखबार में छपी तस्वीरें, जिससे स्पष्ट है कि सरकारी संरक्षण में राजस्थान सरकार ने मुख्तार के इनामिया बेटे अब्बास की धूमधाम से शादी कराई.”

अल्का राय ने आगे लिखा कि, ”प्रियंका जी, ये तस्वीरें देखकर मुझे और मेरे परिवार को कष्ट हुआ. इससे पूर्व उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुके हैं लेकिन आप और आपकी पंजाब सरकार मुख्तार को बचाने में लगी है.”

”एक महिला होने के नाते मुझे एक उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगी. आप आए दिन अपराध और अपराधियों के खिलाफ दावे करती रहती हैं परंतु इंसाफ मांग रही मुझ जैसी अनेकों पीड़िताओं का एक भी पत्र का न तो आपने जवाब देना उचित समझा और न ही हमें इंसान दिलाने की कोशिश की. उल्टे यह बात स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह मुख्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है. आपके जवाब का इंतजार रहेगा.”

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *