Shadow

लूट की घटना को अंज़ाम देने वाले आरोपी हुए गिरफ़्तार, पुलिस टीम को मिला 10 हज़ार का इनाम

लखनऊ। राजधानी लखनऊ की पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन लूटेरों को चौक पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बता दें कि चौक थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा से जा रही महिला से बाइक से आकर लूटेरों ने पर्स लूट ली थी जिसमें गहने थे

वहीं एक अन्य महिला से मंगल सूत्र की लूट हुई थी। जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपियों के पास से से लूट के माल को बेचने से प्राप्त पैसा, मोटर साइकिल और तमंचा बरामद हुए हैं। साथ ही आरोपियों से अन्य लूट की घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं गिरफ्तारी करने वाली टीम को दस हजार का इनाम देने की घोषणा भी की गई है।

ए आर पैलेस में खुलेआम हो रहा था देह व्यापार, हाई प्रोफाइल लड़कियां भी होती थी उपलब्ध

वहीं राजधानी लखनऊ में बढ़ रहे अपराध के बीच लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुख्यमंत्री के फर्जी दस्तखत बनाकर ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार हुए हैं। बताया जा रहा है कि सचिवालय में मजबूत पैठ बताकर लोगों से वह ठगी करते थे। अभी हाल ही के दिनों में अजय नामक युवक ने आरोपियों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कराया था।

एडीसीपी पूर्वी सैय्यद कासिम आब्दी ने बताया कि आरोपी खुद को खाद्य एवं रसद विभाग का अधिकारी बताकर भोले-भाले लोगों को निशाना बनाता था। आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ में इस मामले में अन्य साथियों का खुलासा हो सकता है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से मुख्यमंत्री का फर्जी एवं कूटरचित पत्र, खाद्य एवं रसद विभाग का फर्जी पत्र, कार्यालय ज्ञापन, सचिवालय प्रशासन विभाग, 3 मोहरें और एक लैपटॉप बरामद हुआ है। चिनहट पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर इस जालसाजी का खुलासा किया। वहीं प्रदेश के अन्य जिलों से भी इस प्रकार की जालसाजी की खबरे सामने आई हैं जिनमें आरोपी स्वयं को मुख्यमंत्री का सलाहकार बताकर ठगी करता था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *