Shadow

आयुष गोलीकांड: मां-भाई ने अंकिता पर लगाए आरोप, चंदन गुप्ता ने बताई दूसरी कहानी

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे ने जारी किया वीडियो, कहा- पहले से शादीशुदा है पत्नी

लखनऊ। मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष के गोलीकांड मामले में नाटकीय मोड़ आ गया है। जहां एक तरफ पुलिस ने मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते बड़ी जल्दी कार्रवाई करते हुए घटना का खुलासा कर लिया था। तो वहीं अब आयुष ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मैने अपने मां बाप की बात नहीं मानी। अपने मां- बाप से माफी मांगी है। और अपने किये की सजा भुगतने के लिए भी तैयार हैं। साथ ही आयुष ने लोगों से अपील की, कि वे अपने बच्चों को ये वीडियो दिखाकर समझाएं कि ऐसे लड़के लड़कियों के चक्कर में मां न पड़े जिससे उनकी ज़िंदगी बर्बाद न हो।

https://www.youtube.com/watch?v=_mJaZi3I2co

वहीं आयुष के माफी के बाद उनका पूरा परिवार खुलकर आयुष के समर्थन में आ गया है। आयुष की मां विधायक जयदेवी ने कहा कि आयुष को फंसाया गया है। आयुष 19 साल का है और वह लड़की लगभग 25 साल की है। साथ ही जय देवी ने आरोप लगाया कि वह युवती बहुत तेज तर्रार है और उसने बड़े घर का बेटा समझ कर आयुष को फंसाया है। उसकी शादी हो चुकी है और उसका बच्चा भी है।

वहीं आयुष भाई ने विकास किशोर ने कहा कि आयुष ने वायरल वीडियो में सारी सच्चाई बताई है। उन्होंने कहा कि आयुष को फंसाया गया है और उसे जान से मारने की कोशिश की गई है। आयुष के भाई ने कहा कि जिस प्रकार उनसे सवाल पूंछे गए हैं। उसी प्रकार उस युवती के घरवालों से सवाल पूंछे जाए।

इस बीच एक कारोबारी चंदन गुप्ता नामक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें चंदन का दावा है कि उसे फंसाने के लिए आयुष ने ख़ुद पर गोली चलवाई थी. बता दें आयुष के साले आदर्श ने अपने बयान में चंदन का नाम लिया था. चंदन का कहना है कि आयुष ने सांसद के बेटे का रौब दिखा कर उससे पैसे लिए। उसने गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और आई फोन के लिए 53 हजार वसूले। चंदन का कहना है कि जब उसने पैसे वापस मांगे तो आयुष ने फंसाने की धमकी। चंदन ने अपनी बात रखने के लिए मीडिया को धन्यवाद भी दिया। और कहा कि लेकिन अभी भी आयुष के साथी उसे धमकी दे रहे हैं।

वहीं मामले में अंकिता के सवालों के बाद सक्रिय हुई पुलिस तत्परता दिखाते हुए पूछताछ के लिए मड़ियांव स्थित अंकिता के घर पहुंची। जहां पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

शाहजहांपुर: 12 साल की उम्र में दो सगे भाइयों ने किया था रेप, 25 साल बाद बेटे ने मां से पूंछा पिता का नाम

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *