Shadow

आज़ाद वेलफेयर एण्ड एजुकेशनल सोसाइटी ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित 

फाइल फोटो

आज़ाद वेलफेयर एण्ड एजुकेशनल सोसाइटी ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित 

लखनऊ। कोरोना महामारी के चलते देशभर में लाॅकडाउन से अनलाॅक तक की इस मुश्किल घड़ी में कोरोना योद्धा के रूप काम कर रहें पत्रकारों,पुलिस अधिकारियों,सफाई कर्मियों एवं समाज सेवियों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। राजधानी में गोलागंज स्थित अन्जुमन फलाहे दारैन के कार्यालय सभागार में आज़ाद वेलफेयर एण्ड एजुकेशनल सोसाइटी द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
इस ख़ास मौके पर 50 लोगों सोल्जर ऑफ कोविड-19 का प्रमाण-पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। जिसमें पुलिस अधिकारियों सिविल डिफेंस वार्डन,पत्रकारों,पार्षद,सफाई कर्मियों एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के समाज सेवियों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर जमशेद रहमान ने कहा,कि पत्रकार जो आम जनमानस एवं शासन-प्रशासन तक अपनी जान हथेली पर लेकर ऐसे हालात में भी समाचार पहुंचा रहें हैं,तथा लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक करने का काम भी बखूबी कर रहें हैं,हमारे ऐसे सभी पत्रकारों को दिल से मेरा सलाम है।संस्था के कोषाध्यक्ष मोहम्मद फुज़ैल ने कहा कि लाॅकडाउन से अनलाॅक तक हमारे तमाम मीडियाकर्मी,पुलिसकर्मी,डॉक्टर्स एवं समाजसेवी जनता की सेवा कर रहे हैं उनके इस जज्बे और सराहनीय कार्यों के लिए संस्था ने उन्हें सम्मानित किया हैं,ताकि उनका हौसला और बढ़े।इसी कड़ी में प्रेसमैन न्यूज सर्विस लखनऊ के”विशेष संवाददाता ज़ाहिद अली” को उनकी मेहनत,लगन एवं निष्पक्ष पत्रकारिता तथा लाॅकडाउन में जनता की सेवा जैसे सामाजिक कार्यों के लिए थाना वजीरगंज इंस्पेक्टर सूर्य बली पाण्डेय द्वारा सोल्जर ऑफ कोविड-19 का प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया है,तथा इनके कार्यों की सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की गई।कार्यक्रम में उपाध्यक्ष डाॅ.सुधीर प्रताप भटनागर,सचिव मोहम्मद कमाल अख़्तर,कोषाध्यक्ष मोहम्मद फुज़ैल,वरिष्ठ पत्रकार जमशेद रहमान,थाना वजीरगंज इंस्पेक्टर सूर्य बली पाण्डेय एवं अन्य कई थाना अध्यक्ष एवं समाजसेवी मौजूद रहें।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *