Shadow

बंगाल: राज्यपाल का महुआ मोइत्रा को जवाब, कहा- OSD में कोई मेरा करीबी नहीं

पश्चिम बंगाल में राज्यपाल जगदीप धनखड़ और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बीच तकरार जारी है। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा की ओर से उन पर राजभवन में ओएसडी पदों पर अपने परिवार के लोगों और परिचितों को नियुक्त करने के आरोप तथ्यात्मक रूप से गलत है।

राज्यपाल धनखड़ ने ट्वीट किया, ‘’महुआ मोइत्रा ने ट्वीट के माध्यम से मीडिया में कहा कि राजभवन में व्यक्तिगत स्टॉफ में कार्य करने वाले लोगों में रिश्तेदारों को नियुक्त किया गया है, जो पूरी तरह से गलत है|’’ उन्होंने कहा, ‘’ओसडी तीन राज्यों से हैं और सभी चार अलग अलग जातियों से संबंध रखते हैं| इनमें से कोई भी मेरे परिवार या फिर करीबी रिश्तेदार का हिस्सा नहीं है| चार न तो मेरी जाति के हैं और न ही मेरे राज्य से हैं|’’

बता दें की तृणमूल की सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ‘अंकल जी’ कहते हुए दावा किया था कि उनके परिवार के सदस्यों और अन्य परिचितों को राजभवन में विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) नियुक्त किया गया है।

मोइत्रा ने एक सूची ट्विटर पर साझा की, जिसमें राज्यपाल के ओएसडी अभ्युदय शेखावत, ओएसडी-समन्वय अखिल चौधरी, ओएसडी-प्रशासन रुचि दुबे, ओएसडी-प्रोटोकॉल प्रशांत दीक्षित, ओएसडी-आईटी कौस्तव एस वलिकर और नव-नियुक्त ओएसडी किशन धनखड़ का नाम है।

पाकिस्तान में दर्दनाक हादसा: आपस में दो ट्रेन टकराईं, 30 की मौत

https://youtu.be/kXbECqVkv_g

https://lnvindia.com/vaccination-camp…-where-they-vote/

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *