Shadow

Bigg Boss: अकेले पड़ी रुबीना, दोस्त जैस्मिन से हुई तकरार

बिग बॉस के घर में अब जबरदस्त हंगामा देखने को मिलने वाला है क्योंकि अब बिग बॉस ने एक कार्य दिया है जिसके तहत अब घर और जायदाद का बंटवारा किया जाएगा। मेकर्स ने ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें बिग बॉस कैप्टन की दावेदारी के लिए दो बहनों-रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन को बुलाते हैं और उनके बीच बंटवारे की घोषणा करते हैं। इसके लिए एक पंचायत बिठाई जाती है, जिसका मुखिया कविता कौशिक को बनाया जाता है।

कविता कौशिक किचन और डाइनिंग की जिम्मेदारी रुबीना और जैस्मिन में से किसे देंगी, यह जानने के लिए दोनों को अपना-अपना पक्ष रखने के लिए बुलाती हैं। जैस्मिन किचन और डाइनिंग की जिम्मेदारी लेने के लिए कहती हैं कि किचन सबसे महत्वपूर्ण जगह है और खाना बिना किसी टेंशन और तनाव के बनना चाहिए। लेकिन रुबीना ने हमेशा ही किचन का इस्तेमाल तनाव के लिए किया है। यह सुनकर रुबीना भड़क जाती हैं और वह जैस्मिन को ‘ढोंगी’ बताती हैं।

वह किचन और डाइनिंग की जिम्मेदारी लेने के लिए अपना पक्ष रखती हैं और जैस्मिन व अली गोनी पर धावा बोलती हैं। इस बहस में जीत जैस्मिन और अली की होती है और किचन व डाइनिंग की जिम्मेदारी जैस्मिन को मिलती है।

इसके बाद जैस्मिन और उनकी टीम किचन व डाइनिंग एरिया पर अपना हक जमाने लगती हैं। इसी हक को लेकर निक्की तंबोली और एजाज़ के बीच लड़ाई हो जाती है। एजाज़ किचन में चाय के लिए जाते हैं लेकिन निक्की बदतमीजी से पेश आती हैं और एजाज़ को वहां से निकलने के लिए कहती हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *