Shadow

बीजेपी विधायक अलका राय ने फिर लिखा प्रियंका वाड्रा को पत्र

बीजेपी विधायक अलका राय ने कांग्रेस पर एक बार फिर निशाना साधा| बीजेपी विधायक अलका राय ने पंजाब सरकार पर पति के हत्यारे बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को फिर एक भावुक पत्र लिखा है। मुहम्मदाबाद से बीजेपी विधायक अलका राय ने कांग्रेस नेतृत्व की पंजाब सरकार पर मुख्तार और राजस्थान सरकार पर मुख्तार और उनके इनामिया बेटे अब्बास अंसारी को राज्य अतिथि का दर्जा देते हुए बचाने का आरोप लगाया है।

दरअसल, बीती 30 जनवरी को बीजेपी विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को एक पत्र भेजा। जिसके बाद ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सनसनी फैल गई। पत्र में अलका राय ने कहा कि पंजाब सरकार जहां मुख्तार को बचाने में लगी है। वहीं, राजस्थान सरकार ने उसके इनामिया बेटे को अतिथि का दर्जा दे डाला। और तो और सरकारी संरक्षण में अब्बास अंसारी की शादी धूमधाम से कराई गई। जिसकी फोटो समाचार पत्रों में भी छपी हैं।

अलका ने पत्र में भावुक होते हुए कहा कि पति के हत्यारों को इस तरह का संरक्षण आपके नेतृत्व की सरकार द्वारा दिया जा रहा है। जिससे हम बहुत आहत हैं। मेरे पूरे परिवार का इस बात का कष्ट है।अलका ने पत्र में लिखा की प्रियंका आप महिला होने के नाते कम से कम हमारा दर्द समझेंगी यह हमें उम्मीद थी। क्योंकि आए दिन आप अपराध और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही के दावे करती रहती हैं। पर आपने हमारे जैसी अनगिनत महिलाओं के पत्र को देखकर न तो आपने जवाब दिया और न ही इंसाफ दिलाना उचित समझा। इससे यह स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह से मुख्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है।

अमेठी में लोगों को जागरूक करने के लिए मनाया गया सड़क सुरक्षा सप्ताह

https://youtu.be/SkQJy1dCJ6s

https://lnvindia.com/stonewalling-bet…on-singhu-border/

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *