Shadow

बीजेपी सांसद की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, सुसाइड की जताई जा रही है आशंका

दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया। सूत्रों की माने तो, उनके आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, दिल्ली स्थित उनके निवास की घटना है।

बताया जा रहा है कि, सांसद ने फंदे पर लटकर जान दी है और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के अनुसार, गेट अंदर से बंद था। स्टाफ ने फोन कर जानकारी दी। पुलिस के आने पर दरवाजे को तोड़ा गया और अंदर पुलिस दाखिल हुई है।  सांसद दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रहते थे और ये अपार्टमेंट राम मनोहर लोहिया अस्पताल के ठीक सामने है। मौके से पुलिस की फोरेंसिक जांच करने वाली टीम तफ़्तीश करने के बाद निकल गई।

बता दें कि, मंडी से बीजेपी के सांसद रामस्वरूप शर्मा मौजूदा समय में दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रह रहे थे। लोकसभा चुनाव 2019 में वह हॉट सीट मंडी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद दूसरे बार संसद पहुंच थे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को करीब चार लाख मतों के भारी अंतर से हराकर जीत दर्ज की थी। यह मंडी संसदीय क्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत रही है। बीजेपी ने सांसद के निधन के बाद अब संसदीय समिति की बैठक को रद्द कर दिया है। फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचा हुआ है और घटना की पड़ताल की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने मृतक सांसद की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के  लिए भेज दिया है।

बंगाल के चुनाव में बीजेपी पर भारी पड़ सकती है ममता की चोट!

प्रयागराज: दिनदहाड़े हुआ छात्र का अपहरण, मचा हड़कंप

आप नेता ने लगाया आरोप, पंचायत चुनाव में जान-बूझकर देर कर रही है यूपी सरकार

कौशांबी: कमरे में मिला इंस्पेक्टर का शव, पुलिस महकमे में शोक की लहर!

सियासी उठापटक के बीच उत्तराखंड को मिला नया मुख्यमंत्री, आज ले सकते हैं शपथ!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *