Shadow

बीजेपी की कार्यसमिति की हुई बैठक, सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील..

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की कार्यसमिति की इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बैठक की गई। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के तमाम मंत्री गण और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक में मुख्यमंत्री योगी ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि जब कोई सरकार काम करेगी तो विपक्ष उसका विरोध करेगा ही। इसीलिए विपक्ष अन्नदाताओं के कंधे पर बंदूक रखकर उन्हें गुमराह कर रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे केंद्र और प्रदेश सरकार की ओर से किसानों के लिए किए गए कार्यों के बारे में चर्चा करें। योगी ने कहा कि सरकार ने जितना गन्ना किसानों को भुगतान चार साल में किया है, उतना सपा-बसपा के 10 वर्षों के शासनकाल में नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से 2014 तक कांग्रेस ने किसानों के लिए कोई योजना शुरू क्यों नहीं की, जबकि छह साल के भाजपा शासनकाल में किसान हित में करीब छह योजनाएं शुरू की गई हैं। सरकार की चार साल की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि संकल्प पत्र की घोषणा के मुताबिक निजी क्षेत्र में 35 लाख युवकों को रोजगार दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्रिपरिषद के जो भी फैसले होते हैं उसे लागू तो नौकरशाही करती है, लेकिन असली ताकत तो पार्टी के कार्यकर्ता ही हैं, जो उसे जमीन तक पहुंचाने में मदद करते हैं। कार्यकर्ताओं को सरकार की ताकत बताते हुए कहा कि इनके बल पर ही प्रदेश में चार साल में एक भी दंगा नहीं होने दिया गया। प्रदेश की कानून-व्यवस्था में सुधार का श्रेय कार्यकर्ताओं को देते हुए सीएम योगी ने कहा कि जमीनी स्तर पर भी इनकी वजह से ही भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर कार्य करने में सफल हुए हैं।

बैंकों में दो दिन की हड़ताल, SBI सहित कई सरकारी बैंकों में कामकाज रहेगा प्रभावित

बंगाल के चुनाव में बीजेपी पर भारी पड़ सकती है ममता की चोट!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *