Shadow

बुलंदशहर: ज़हरीली शराब ने बरपाया कहर/ 4 की मौत, 16 की हालत गंभीर

ज़हरीली शराब पीने से हुई कइयों की मौत, पुलिसकर्मी निलंबित

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में ज़हरीली शराब के काले कारोबार पर लगाम लगती नहीं दिखाई दे रही है। ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है जहां पर जहरीली शराब ने कहर बरपाया है। यहां एक गांव में जहरीली शराब को पीने से चार लोगों की मौत हो गई। तो वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं। इनमें से छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। मौके पर एसडीएम सहित कई थानों का पुलिस बल पहुंच गया। इन सबके बीच जहरीली शराब से हो रही मौतों ने सवाल खड़े कर दिए हैं।

प्रशासन ने मामले की गंभीरता को लेते हुए थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पुरी और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कार्रवाई करते हुए तीनों को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। मामले में तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

शराब कांड के बाद गांव में चीखपुकार मच गई। ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से ये ज़हरीली शराब बेची जा रही थी। शराब माफिया कुलदीप प्रिंस इंडिया नाम का ब्रांड बेचता था। घटना के बाद से शराब माफिया कुलदीप फरार बताया जा रहा है। पूरा मामला सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी का बताया जा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=czfbqFc8mXs

अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस के हाथ लगे शूटरों के अहम सुराग, मिल सकती है मदद.

महोबा: VIP होटल में बार बालाओं के अश्लील डांस का वीडियो वायरल, कार्रवाई शुरू

बुलंदशहर की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के आदेश दिए हैं. दोषियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया गया है. साथ ही दोषी डिस्टीलरी के ख़िलाफ भी कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया गया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *