Shadow

बाल कल्याण विभाग महिला सामाख्या का ने हज़रतगंज चौराहे पर किया प्रदर्शन

आनन-फानन में पहुंची महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर अचानक से 40 से 45 की संख्या में प्रदर्शनकारी महिलाएं पहुंची और अचानक से विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।आनन-फानन में पहुंची महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। यह प्रदर्शन बाल कल्याण विभाग महिला सामाख्या का हजरतगंज चौराहे पर किया गया।

लखनऊ : सआदतगंज में युवकों के बीच हुई मारपीट, पुलिस कार्रवाई में जुटी

31 साल से चल रही संस्था को बिना सूचना के बंद कर दिया गया। जिससे आहत होकर नाराज महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। ये महिलाएं धरना स्थल इको गार्डन में लगभग 1 महीने से ज्यादा समय से धरना दे रही थी। कई बार वार्ता होने के बावजूद भी कोई हल नहीं निकला। ये महिलाएं आज मुख्यमंत्री योगी से मिलने गयी थी लेकिन वार्ता नहीं हो पाई जिससे नाराज महिलाओं ने हजरतगंज चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया।

2021 में रिलीज होने जा रही इन Web series का बेसब्री से है इंतज़ार, देखें लिस्ट

वहीं राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र में मारपीट का मामला सामने आया है। सआदतगंज के कश्मीरी मोहल्ला में युवक से मारपीट की घटना हुई जिसमें चार लोगों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि दोस्त के घर की खिड़की उखाड़ रहे युवकों को रोकने पर ये मारपीट हो गई। इन चार युवकों में एक का नाम अदनान और दूसरे का जाहिद बताया जा रहा है। मारपीट में युवक को गंभीर चोट आई है। सआदतगंज थाना पहुंचकर पीड़ित मो. इमरान ने तहरीर दी है और पुलिस मेडिकल करवाकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। शुरूआत तब से हुई जब सआदतगंज के कश्मीरी मोहल्ला में युवक से मारपीट की घटना हुई जिसमें चार लोगों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी।

स्कार्ड संस्था ने अनाथ और बेसहारा बच्चों को वितरित की शिक्षण सामग्री

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *