Shadow

बरेली में सीएम योगी ने किसान सम्मेलन को किया संबोधित

बरेली में सीएम योगी ने किसान सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- लोग किसानों को गुमराह कर रहे हैं

बरेली। कृषि कानून के विरोध में जहां देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है| तो वहीं इन सबके बीच गुरुवार को सीएम योगी ने बरेली जिले के भोजीपुरा में किसान सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर की पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का पूरा बजट चार परिवार हजम कर जाते थे। किसान बिल पर बोलते हुए सीएम ने कहा ,कि प्रधानमंत्री ने किसानों की आय दोगुनी करने का काम किया है| लेकिन लोग किसानों को गुमराह कर रहे हैं।

                                 मुख्यमंत्री योगी ने बरेली में 111 विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री योगी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, कि पीएम मोदी ने 2014 में देश के युवा, गरीब, किसान के लिए जो वादे किए थे। वह सभी पूरे हो रहे हैं। कभी कहा जाता था कि भारत दुनिया की नकल करता है लेकिन मोदी सरकार के बाद दुनिया भारत के दिखाए रास्ते पर चल रही है। दुनिया कोरोना से त्रस्त थी | तब हमारे किसान राष्ट्र कल्याण के कार्य में लगे थे। भारत की प्रगति से जलन करने वाले लोग ये सब स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। जिन्हें देश की प्रगति अच्छी नहीं लग रही है| वे झूठ बोलकर लोगों को व्यवस्था से अलग करने का प्रयास कर रहे हैं। उसी राह पर चलेंगे। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था , कि खेत से बाजार तक एक चेन बनायेंगे, जो कि किसानों की प्रगति का मार्ग सरल करेगा। अब यह कार्य किया जा रहा।

जालौन: दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, ताबड़तोड़ चली गोलियां

बरेलीवासियों को 975 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण की दी बधाई: 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसान सम्मेलन में कहा कि  विकास की योजनाएं प्रगति का मानक हैं। यहां 975 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास पर बरेलीवासियों को शुभकामनाएं देता हूं।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर 12 बजकर 20 मिनट पर पहुंचे थे। भाजपा के दूसरे नेताओं ने भी किसानों को संबोधित किया।

लखनऊ: नगर निगम मार्ग प्रकाश विभाग के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

youtube –https://youtu.be/apxvNuDeOY4
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *