Shadow

सीएम योगी ने सदन में कहा, समाजवादी पार्टी के नेता ज्यादा गर्मी न दिखाएं..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र में गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान परिषद में अपने अभिभाषण के दौरान से विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान सीएम योगी ने सख्त लहजे में विपक्ष को नसीहत भी दे डाली।

विधान परिषद में सीएम योगी के संबोधन के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष की एक-दूसरे पर हमले और तीखी टीका-टिप्पणी के बीच में समाजवादी पार्टी के सदस्यों के सदन में बेहद शोरगुल और टिप्पणी करने पर सीएम योगी बिफर पड़े। विधान परिषद में मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान सपा के एमएलसी नाराज हुए और कई शब्दों पर आपत्ति जताई। इस पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता ज्यादा गर्मी ना दिखाएं, जो जिस भाषा को समझता है, उसे उसी भाषा मे समझाया जाता है। सीएम योगी ने कहा कि सदन में पहले अपना आचरण सुधारें। आप लोग सुनने की आदत डालें सपा के लोग, सबके पेट का दर्द दूर कर दूंगा। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी ने किसानों का मसला उठाया,  जिस पर समाजवादी पार्टी के सदस्य हंगामा करने लगे। इस दौरान सीएम योगी ने पहले मुस्कुरा कर कहा कि आप लोग सदन की गरिमा को सीखिए। मैं जानता हूं कि आप किस प्रकार की भाषा और किस प्रकार की बात सुनते हैं। उसी प्रकार का डोज भी समय-समय पर देता हूं।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष का आचरण चिंताजनक है। विधानसभा लोकतांत्रिक विचारो का केंद्र है और यहां लोकतांत्रिक तरीके से बहस होनी चाहिए। सत्ता और विपक्ष के बीच संवाद होते रहना चाहिए।

अमेठी: शिक्षक को ड्यूटी टाइम में ही ले जाकर पुलिस ने काटा धारा 151 में चालान

विधानसभा घेरने जा रहे अपना दल के कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई झड़प

तमिलनाडु के CM की बड़ी घोषणा/ कक्षा 9, 10 और 11वीं के छात्र बिना परीक्षा के होंगे पास

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *