Shadow

धर्मांतरण पर CM योगी का आदेश- आरोपियों पर लगेगा NSA

उत्तर प्रदेश में जबरन धर्मांतरण के मामले सामने आने के बाद कार्रवाई लगातार जारी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धर्मांतरण मामले पर सख्त रुख दिखाया है. उन्‍होंने पूरी घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए एजेंसियों को निर्देश दिए हैं कि वे तह में जाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. इसके साथ ही सीएम ने दोषियों के खिलाफ गैंगेस्टर (Gangster) की कार्रवाई कर एनएसए (NSA) के तहत कार्रवाई का भी आदेश दिया है. सीएम ने निर्देश दिया है कि आरोपियों की संपत्ति जब्त कर सख्त कार्रवाई की जाए|

ऐसे पकड़े गए आरोपी

इस केस की जांच 2 जून को गाजियाबाद के मसूरी पुलिस ने शुरू की थी। डासना देवी मंदिर में घुसने के मामले में सेवादारों ने विपुल विजयवर्गीय और उसके साले कासिफ को पकड़ कर पुलिस को सौंपा था। उसके पास से कुछ सर्जिकल ब्लेड बरामद हुए थे। हालांकि उसके संबंध में सामने आया था कि वह कप थैरेपी से जुड़े हुए थे। मामला सुरक्षा से जुड़ा होने के कारण एटीएम की टीम ने दोनों से पूछताछ की तो इस मामले में विपुल का धर्म परिवर्तन करने और उसके बाद कासिम की बहन से शादी की बात सामने आई थी।

10 जून को हुई और गिरफ्तारी

धर्म परिवर्तन और उसमें विजयनगर के व्यक्ति का नाम सामने आने के बाद एटीएस की टीम ने विजयनगर में 10 जून को दबिश देकर सलीमुद्दीन से पूछताछ की थी। जिसके बाद उसे मसूरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। सलीमुद्दीन के गिरफ्तार होने के बाद उससे भी एटीएफ द्वारा पूछताछ की गई थी।

https://youtu.be/UgpGPgB9VNo

https://lnvindia.com/ups-political-co…-reached-lucknow/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *