Shadow

Congress मना रही है स्थापना दिवस, कार्यालय के बाहर बड़ी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात

कांग्रेस स्थापना दिवस

Congress कार्यालय के बाहर बड़ी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात

लखनऊ। Congress पार्टी का आज स्थापना दिवस है। पार्टी कार्यालय में आज स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। Congress के स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा निकालेंगे।राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘खेत और किसान की रक्षा’ के लिए निकाली जाने वाली ये पदयात्राएं वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली जाएंगी, जिनमें आम जनता भी हिस्सा लेगी। उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के निर्देश पर पार्टी के 136वें स्थापना दिवस पर , आज से तीन दिवसीय ‘कांग्रेस संदेश पदयात्रा’ शुरू की जाएगी, वहीं  सेवादल के कार्यकर्ता सहित कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता और नेता प्रदेश कार्यालय में मौजूद रहे , लेकिन काफी देर के बाद प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू कार्यालय पहुंचे उन्होंने बताया कि , उन्हें तीन दिन से नजरबंद किया गया है। कांग्रेस कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Congress प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को लखनऊ में रोका गया –

वहीं लखनऊ गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जाने से रोके जाने पर, Congress प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। सरकार ने मुझे आपराधिक व्यक्ति की तरह ट्रीट किया। मध्य प्रदेश में मुझे रोका उसके बाद रात को घर पर लाकर कैद कर दिया। लल्लू ने कहा कि क्या यूपी में किसानों गाय को बचाने के लिए यात्रा निकालना गुनाह है। योगी जी आप ही सुनिश्चित करें कि किस दिन हम सरकार की नीतियों के खिलाफ यात्रा निकालें। प्रदेश अध्यक्ष ने आगे हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल हैदराबाद में यहीं बीजेपी यात्राएं निकालती है,  सभा करती है वहां रोकटोक नहीं है लेकिन यूपी में कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता आंदोलन करता है , तो सरकार दमन की राजनीति करती है। झांसी में भी यही किया। ये अस्थिकलश हमने ललितपुर से भरा है ,

जहां गाय माता ने दम तोड़ा चित्रकूट में मन्दाकिनी नदी में विसर्जित करना था, सरकार बताए कब करना है। लल्लू ने आगे कहा कि एक एक कार्यकर्ता गाय और किसानों को बचाने के लिए संकल्पित है, Congress उसे झेलने के लिए तैयार है , दमन का हम मुकाबला करेंगे। सीएम कभी गुड़ कभी रोटी खिलाते हुए फोटो वायरल करके ये साबित करने का ढोंग करते हैं , कि गाय की रक्षा के लिए वे प्रतिबद्ध हैं लेकिन उनका चेहरा उजागर हो गया है।

गौवंश के साथ हो रहे अनाचार का पर्दाफाश करने के लिए निकाल रहे हैं यात्रा – प्रियंका गांधी

कौशांबी: बंदी बना रहे हैं काऊ कोट, पीएम ने मन की बात में की प्रशंसा

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *