Shadow

कोरोना संकट: फैशन को लेकर सब्यसाची ने रखी अपनी बात

कोरोना वायरस ने लोगों के जीवन और आजीविका दोनों पर ही संकट पैदा कर दिया है. लॉकडाउन का असर फैशन इंडस्ट्री पर भी पड़ता दिख रहा है. इस समय बर्थडे पार्टी से लेकर शादी तक सब कुछ वर्चुअल हो गया है, ऐसे में इसे फैशन जगत के लिए एक झटका माना जा रहा है. सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने बताया कि, कि कोरोना वायरस का संकट फैशन की दुनिया के लिए किस तरह की चुनौतियां और बदलाव लाने वाला है.

सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से छोटे उद्योग से लेकर बड़े-बड़े ब्रैंड्स सबके सामने बड़ा संकट पैदा हो गया है. हालांकि, फैशन डिजाइनर ने कहा कि आइसोलेशन हमें बहुत कुछ सिखाता है. अब लोग अपनी गैर-जरूरी खपत को कम करेंगे. अब तक लोग डेस्टिनेशन वेडिंग और इंटरनेशनल शेफ को ज्यादा तरजीह देते थे लेकिन अब लोगों की प्राथमिकताएं बदल जाएंगी.

सब्यसाची ने कहा कि मेरे पास खुद जरूरत से ज्यादा कपड़े हैं और पहले मैं इस तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देता था. उन्होंने कहा लोग अब चीजों की वैल्यू करना सीखेंगे. सब्यसाची मुखर्जी ने बचत करने पर जोर देते हुए कहा कि यह कोई बुरी चीज नहीं है. हमें मिलकर अर्थव्यवस्था को सहारा देने की जरूरत है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *