Shadow

लॉकडाउन पर पीएम के समर्थन में उतरे क्रिकेट के दिग्गज, कहा- कोरोना खत्म करने का ये है आखिरी मौका

फाइल फोटो-

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा का समर्थन किया है. अन्य भारतीय क्रिकेटरों के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी देशवासियों से अपने घरों में रहने की अपील दोहराई है.

ये भी पढ़ें-

सौरव गांगुली ने सरकार को दिया बड़ा ऑफर, कोरोना संकट के लिए खोला भारत का सबसे बड़ा स्टेडियम

विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जैसा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री @NarendraModi जी ने घोषणा की है, पूरा देश अगले 21 दिनों के लिए आधी रात से लॉकडाउन में जा रहा है. मेरा अनुरोध एक ही रहेगा, कृपया घर पर मौजूद रहें. #DocialDistancing ही कोविड 19 का एकमात्र इलाज है. साथ ही कोहली ने 51 सेकेंड का एक वीडिया भी शेयर किया है, जिसमें उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी देशवासियों से अपील करती नजर आ रही हैं.

 

सचिन तेंदुलकर ने भी एक ट्वीट किया है कि सरल चीजें अक्सर कठिन होती हैं, क्योंकि उन्हें लगातार अनुशासन और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होती है. माननीय पीएम @नरेंद्र मोदी जी ने हमें 21 दिनों के लिए घर में रहने के लिए कहा है. यह सरल कार्य लाखों लोगों की जान बचा सकता है. आइए # COVID19 के खिलाफ इस युद्ध में सभी एकजुट हों.

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी सभी से घर में रहने का आग्रह किया और कहा कि दुनियाभर के नागरिकों को उनकी सरकार की बातों को सुनना चाहिए. गांगुली ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘चलो इसे साथ मिलकर लड़ते हैं. हम इस पर काबू पा लेंगे. समझदार बनो और चीजों की कोशिश मत करो. सरकार का कहना सुनो.

भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी इस कदम के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘3 हफ्ते तक भारतवासी घर पर ही रहें. मैं फिर से कह रहा हूं अगले 3 हफ्ते में बरती गई गैर जिम्मेदारी 2 दशकों पर भारी पड़ेगी. बहुत बढ़िया @narendramodi जी! अब आइए हम विलाप करने के बजाय निर्देशों का पालन करें और अपनी राय दें.

वहीं कई अन्य खिलाड़ियों ने भी प्रधानमंत्री की इस घोषणा का समर्थन करते हुए लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की…जिससे वह खुद को और दूसरों को सुरक्षित रख सकें.https://lnvindia.com/cricket-legend-c…ce-to-end-corona

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *