Shadow

CMO और CMS के बीच हुआ विवाद, सीएमएस गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

सीएमओ और सीएमएस मे हुआ विवाद

महोबा। महोबा के महिला जिला चिकित्सालय में सीएमओ और सीएमएस के बीच जमकर विवाद हुआ विवाद इतना गहरा गया की सीएमएस एसके वर्मा का बीपी हाई होने की वजह से उन्हें गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा । सीएमओ की इस हरकत से डॉक्टरों में आक्रोश व्याप्त है । डॉक्टरों ने महिला चिकित्सालय में मरीजों को देखने का काम बंद कर दिया । सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे एडीएम ने मामले की जांच शुरू कर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया है।

कोरोना वैक्‍सीनेशन ड्राई रन के पहले लाभार्थी बने सीएमओ, कहा- तैयारी मुकम्‍मल

महोबा सीएमओ डॉ मनोज सिन्हा आज जिला महिला चिकित्सालय के सीएमएस एसके वर्मा के चेंबर में जाकर अचानक विवाद शुरू कर दिया । विवाद इतना बढ़ गया कि बाहर खड़े मरीज भी इस विवाद को सुनकर सन्न रह गए । सीएमएस डॉ एसके वर्मा को का हाई ब्लडप्रेशर होने के कारण उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वही सीएमओ के खिलाफ महिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने मोर्चा खोलते हुए अस्पताल में उपचार बंद कर दिया है ।

होश में आए डॉक्टर एसके वर्मा ने बताया कि सीएमओ मनोज सिन्हा उन पर उन्हें पैसा देने का ज़बरन दबाव बना रहे हैं । पैसा देने से मना करने पर वे आगबबूला हो उठे और उन्होंने उनकी गर्दन दबाने की बात कर डाली । डॉक्टरों की इस जुबानी जंग से महोबा जिले में सीएमओ और डॉक्टरों की कार्यशैली कटघरे में है ।
फ़िलहाल घटना की जानकारी पर पहुँचे एसडीएम मामले को सम्हालने में लगे हुए है। लेकिन तब तक सीएमओ अस्पताल ले जा चुके थे । डॉक्टरों के विवाद के बाद महिला चिकित्सालय में कामकाज बैंड है इससे मरीज़ और उनके तीमारदार ख़ासे परेशान है।

https://www.youtube.com/watch?v=l40FSLtgsUk

#Agricultural law: संशोधन के लिए सरकार कमेटी बनाने को तैयार, संतुष्ट नहीं किसान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *