Shadow

मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं, मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है अगर उसे निकाला तो..- Sanjay Raut

Sanjay Raut : मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं, मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है 

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार के गठन के साथ ही केंद्र सरकार और शिवसेना के बीच तनातनी शुरू हो गई थी। सुशांत केस ने आग में घी डालने का काम किया। एक तरफ कंगना भी महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए नजर आई। शिवसेना नेता Sanjay Raut पत्नी के नाम ईडी के समन से आगबबूला हो गए। केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए शिवसेना नेता ने कहा कि वह इस तरह की चीजों से डरने वाले नहीं हैं। राउत ने सोमवार दोपहर प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी वर्षा राउत के नाम सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है। ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है। राउत ने कहा कि हम कानून का पालन करेंगे।

Sanjay Raut:  मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं – 
शिवसेना नेता ने कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल तक ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

यह सब राजनितिक षड़यंत्र के तहत हो रहा है – संजय राउत
शिवसेना नेता Sanjay Raut ने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित है। ईडी ने 10 साल पुराना मामला निकाला है। हम मध्यम वर्ग के लोग है। मेरी पत्नी शिक्षक है। पत्नी से दोस्त से 50 लाख का कर्ज लिया था। राज्यसभा के हलफनामे में जिसका जिक्र भी है। इनकम टैक्स में भी यह दिखाया गया है। यह छिपाई हुई बात नहीं है। इससे ईडी और बीजेपी को क्या दिक्कत है। इस देश में बीजेपी के लिए बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं। अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो उन्हें देश छोड़कर भागना पड़ेगा।

 

चीन ने कोरोना वायरस पर खुलासा करने वाली महिला पत्रकार को भेजा जेल, आप भी जानिये..

AKHILESH ने ग्राम पंचायतें भंग करने को लेकर BJP पर साधा निशाना

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *