Shadow

कोरोना से उबरने के बाद फिर बिगड़ी शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल की तबीयत

कोरोना से उबरने के बाद केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह कोरोना संक्रमण से पूरी तरह उबरने के बाद से कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना कर रहे थे। एम्स के अधिकारियों ने समाचार एजेंसी एएनआई को ये जानकारी दी है।

गौरतलब है कि, रमेश पोखरियाल निशंक 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 61 वर्षीय मंत्री कई दिनों तक चले इलाज के बाद वह रिकवर हुए थे, लेकिन एक बार फिर से उन्हें पोस्ट कोविड जटिलताओं से जूझना पड़ा है। एक सूत्र ने जानकारी दी कि मंत्री को एम्स के मेडिसिन विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. नीरज निश्चल के अधीन भर्ती कराया गया है।

बता दें कि अब पोस्ट कोविड खतरों को लेकर चिंताएं जाहिर की जा रही हैं। क्योंकि, ठीक होने के बाद भी लोग शारीरिक स्थिलता, आंशिक दिव्यांगता, मानसिक बीमारियों, फेफड़ों एवं दिल संबंधी बीमारियों से ग्रस्त हो रहे हैं। जो लोग पहले से डायबिटीज और अन्य बीमारियों से ग्रस्त थे उनकी बीमारी का स्तर और खराब हुआ है। इसमें से कई बीमारियों का आगे भी इलाज जारी रखने की जरूरत होगी।

UP Election 2022 को लेकर BJP में मंथन हुआ शुरू

https://youtu.be/m1pRgoZWWKE

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *