Shadow

मशहूर टिकटॉक स्टार शिवानी की हुई गला दबाकर हत्या, दो दिन बाद ब्यूटी पार्लर में मिला शव

फाइल फोटो

हरियाणा के सोनीपत में फेमस टिकटॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद अज्ञात आरोपी ने शिवानी के शव को उसके ब्यूटी पॉर्लर में छिपा दिया था। घटना का खुलासा 2 दिन बाद हुआ। हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना की छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि रविवार को शिवानी की बहन के दोस्त ने ब्यूटी पॉर्लर में रखे बेड खोला तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। टिकटॉक पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पुलिस ने बताया कि मर्डर का शक यही रहने वाले आरिफ नाम के युवक पर जताया जा रहा है। घटना के बाद से ही वो गायब है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरिफ 26 जून को शिवानी के ब्यूटी पॉर्लर आया था। शिवानी ने यह बात अपनी बहन श्वेता को बताई थी। जब शिवानी देर रात तक घर नहीं लौटी, तो श्वेता ने उसे वॉट्सऐप मैसेज किया। बहन को रिप्लाई मिला कि वो हरिद्वार में है और 3-4 दिन बाद लौटेगी। माना जा रहा है कि हत्यारा शिवानी का फोन ले गया था और उसने ही श्वेता को रिप्लाई किया।

शिवानी की 2 दिन बाद हत्या का पता चला
घटना के दो दिन बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पॉर्लर खोला, तो अंदर शिवानी की लाश पड़ी थी। ब्यूटी पॉर्लर के अंदर से बदबू आ रही थी और अलमारी खुली पड़ी थी। इसके बाद शिवानी के पिता विनोद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पिता ने बताया कि ये लोग पहले प्याऊ मनियारी में रहते थे। आरिफ तीन साल से शिवानी को परेशान कर रहा था। इसके बाद वे मकान बदलकर कुंडली में आ गए। शिवानी ने आरिफ की शिकायत पुलिस में की थी। शिवानी की मौत के 2 दिन बाद उसके टिक टॉक अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया था।

दिल्ली में टिकटॉक स्टार ने किया था सुसाइड
दिल्ली के शाहदरा इलाके की रहने वाली टिकटॉक स्टार ने बुधवार रात घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह काफी चर्चित थी और सोशल मीडिया पर करीब 11 लाख लोग फॉलो करते थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *