Shadow

फतेहपुर: मूक बधिर बच्चे को पुलिस चाइल्ड लाइन में देने का कर रही है प्रयास

चाइल्ड हेल्प लाइन फतेहपुर मूक बधिर

चाइल्ड लाइन में एक बहरे बच्चे को देने की कोशिश कर रही है पुलिस

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का मामला सामने आया है। जिसमे  क्षेत्र के लंकारोड मोहल्ले में मूकबधिर 4 वर्षीय मासूम बच्चे को शराबी पिता छोड़कर चला गया था। तीन दिनों से भूखा प्यासा और बिना कपड़े के ठंड में ठिठुरता देख देख मोहल्ले वासियो ने बच्चे को कपड़े पहनाये ।और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मूकबधिर बच्चे को चाइल्ड लाइन को सौंपने का प्रयास कर रही हैं। मोहल्ले वासियो की माने तो मासूम बच्चे की माँ की मौत के बाद शराबी पिता देखभाल करता था । लेकिन वह भी उसे तीन दिनों से छोड़कर कही चला गया हैं। मासूम बच्चा भूख प्यास से तड़प रहा था। कि तभी मोहल्ले की निशा नामक महिला ने बच्चे को ठण्ड से कंपकंपाता देख कपड़े पहनाये। पूरा मामला बिंदकी के लंकारोड मोहल्ले का बताया जा रहा है।

आगरा: कार्यालय जा रही सपा नेत्री को किया गया नज़रबंद, सपाइयों में आक्रोश

4 साल के मूकबधिर मासूम बच्चे को देखे जो बिंदकी के लंकारोड मोहल्ले का रहने वाला है। जिसकी मां ने जन्म देने के बाद दुनिया को छोड़कर चली गई । मासूम बच्चे को पिता का सहारा था । लेकिन शराबी पिता ने भी बच्चे को छोड़कर तीन दिनों से कही चला गया हैं। मासूम बच्चा घर में अकेला पड़ा था। मासूम बच्चा विकलांगता का भी शिकार था । जिसे देख मोहल्ले वासी बच्चे की हालत को देख पुलिस को सुचना दिया। जहाँ पुलिस बच्चे को चाइल्ड लाइन की सुपुर्दगी में देने में लगी हुई हैं |

https://www.youtube.com/watch?v=RbOLKyS9z2g

वीओ- 2- मोहल्ले वासियो की माने तो इसका पिता मेहनत मजदूरी कर घर का खर्च चलाता था। लेकिन पत्नी के गुजर जाने के बाद शराब का लती हो गया। और वह शराब के आगे अपने विकलांग मूकबधिर बच्चे को छोड़कर चला गया। जिसकी देख रेख मोहल्ले वासी कर रहे हैं। लेकिन इस महंगाई में कोई बच्चे को मूकबधिर होने के चलते नहीं लेना चाह रहा हैं। आखिर इस मूकबधिर मासूम बच्चे का क्या होगा… ?

यूपी STF को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों के फर्जीवाड़े का हुआ पर्दाफाश

YOUTUBE-https://youtu.be/PZQLKZ0d1VM

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *