Shadow

कानपुर के पूर्व विधायक ने थामा “आप” का दामन, सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर बोला हमला

फाइल फोटो

पी एम केयर फण्ड में दिए चीनी कंपनियों का पैसा वापस करें मोदी सरकार–संजय सिंह

कानपुर आर्यनगर के पूर्व विधायक ने “आप” का थामा दामन, सांसद संजय सिंह ने दिलाई सदस्यता

बुधवार को राज्यसभा सांसद और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने गोमतीनगर में आम आदमी पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर एक पूर्व विधायक ने भी आप की सदस्यता ग्रहण की। साथ आप सांसद ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

आयोजित प्रेसवार्ता में संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री चीनी कंपनियों द्वारा पी एम केयर फण्ड में दिए गए पैसे वापस करे और देशभक्ति साबित करें। मोदी सरकार चीनी चंदा वापस करे और हिंदुस्तान को शर्मिंदा न करे । साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है,देवरिया के भटनी थाना में बार बार फरियाद लेकर गई महिला से दरोगा ने अश्लीलता कर रहा है और सरकार सो रही है। उन्नाव के बीघापुर इलाक़े में एक सप्ताह में दो युवतियों की हत्त्या उत्तर प्रदेश में महिलायें आये दिन दुर्दान्त अपराधियों के वहशीपन का शिकार हो रहीं हैं, योगी राज, जंगलराज में तब्दील हो चुका है।
लॉक डाउन के दौरान भी प्रदेश में हत्याएं हई है, पूरे पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया । ऐसे घटनाये बेहद चिंताजनक और दुर्भाग्यपूर्ण हैं । योगी सरकार में अपराध काफी बढ़ा है । इतनी बड़ी आबादी वाले राज्य यूपी में न के बराबर कोरोना टेस्टिंग की जा रही है इसीलिये यूपी में कोरोना के कम केस है, अगर योगी सरकार अधिक से अधिक लोगों की टेस्टिंग करे तो उत्तरप्रदेश में कोरोना पीड़ितों की संख्या सबसे ज्यादा निकल जायेगी । योगी सरकार नो एफआईआर, नो क्राइम और नो कोरोना टेस्टिंग, नो कोरोना के फार्मूले को अपनाये हुए है । योगी सरकार को तत्काल कोरोना की जांच बढ़ानी चाहिये ।

पूर्व विधायक समेत कई नेताओं ने ली आप की सदस्यता–

कानपुर आर्यनगर के पूर्व विधायक,अध्यक्ष एस सी/एस टी आयोग महेश बाल्मीकि आम आदमी पार्टी में शामिल हुए , इसके साथ ही गोरखपुर से पूर्व जिला पंचायत सदस्य, बहुजन युवा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सम्राट विनोद कुमार बौद्ध, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशीष सिंह ने अपने समर्थकों सहित सांसद संजय सिंह की उपस्तिथि में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

प्रदेश पंचायत चुनाव में पार्टी झोंकेंगी पूरी ताकत- प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी आगामी पंचायत चुनाव पूरी ताकत से लड़ेगी और प्रदेश में अपना आधार मजबूत करेगी।

आयोजित कार्यक्रम में बिहार के सह प्रभारी आशुतोष सेंगर,प्रदेश सह प्रभारी नदीम अशरफ जायसी, प्रदेश उपाध्यक्ष विजय सिंह, काज़ी इमरान लतीफ, प्रदेश युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष फैसल वारसी सहित प्रदेश व जिले के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्तिथ रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *