Shadow

गोंडा: सिलेंडर ब्‍लास्‍ट से गिरे दो मकान, 4 बच्‍चों समेत आठ की मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में गैस सिलिंडर ब्‍लास्‍ट की दुर्घटना में इसमें आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य तेजी से संचालित करने तथा घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने जिलाधिकारी को दुर्घटना के कारणों की जांच कराकर आख्या उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया है।

हादसे पर सीएम योगी ने जताया दु:ख

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी गई है कि उन्होंने जनपद गोंडा में गैस सिलिंडर ब्‍लास्‍ट की दुर्घटना में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए अधिकारियों को तेजी से राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश देते हुए जिलाधिकारी को दुर्घटना के कारणों की जांच कराकर आख्या उपलब्ध कराने के लिए भी आदेशित किया है।

मामला गोंडा के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी के ठठेरपुरवा का है। बुधवार की देर रात मनिहारी के एक घर में जबरस्‍त विस्फोट से पूरा घर भराभरा कर ढह गया। विस्‍फोट इतना तेज था कि बगल का घर भी ढह गया। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हैं। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ा योगी सरकार का वैक्सीनेशन महाअभियान

https://youtu.be/Dw0j2hJp7C0

https://lnvindia.com/bjps-churning-co…sters-even-today/

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *