Shadow

गोरखपुर: पुलिस ने 24 घंटे में लूट का खुलासा करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार

फाइल फोटो

गोरखपुर: पुलिस ने 24 घंटे में लूट का खुलासा करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार

गोरखपुर। गोरखपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। खोराबार थाना क्षेत्र के सोनू ढोल बाजवा की ज्वैलरी की दुकान पर हुई लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बदमाशों ने 3 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद पुलिस ने घटना गंभीरता से लेते हुए मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी और 24 घंटे में रंगदारी मांगने वाले दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घटना का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम विकास साहनी पुत्र रामचंद्र दूसरा आदर्श पासवान पुत्र रमेश पासवान बताया है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और सिम कार्ड भी बरामद हुआ है।

अखिलेश-डिंपल की शादी की 21वीं सालगिरह, जानिये कैसा रहा दोनों का सफर

खोराबार थाना क्षेत्र के सोनवे ढोलबवजवा के ज्वेलरी के दुकानदार ने खोराबार पुलिस को सूचना दिया कि उसके मोबाइल पर 19 नवंबर को बदमाशो ने 3 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी ।24 नवंबर तक पैसा ना देने पर जान से मारने की धमकी दी।पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत कर के आरोपी की तलाश शुरू कर दी। खोराबार पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर ही रंगदारी मांगने वाली दो बदमाशों को सोनवे ढोलवजवा के पास से गिरफ्तार किया है। जिस मोबाइल से रंगदारी मांगी गई थी उसे भी पुलिस ने बरामद किया है। घ जिन्हें सर्विलांस व क्राइम ब्रांच की टीम मदद से खोराबार ने गिरफ्तार किया गया है। घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व सिम कार्ड को भी पुलिस ने बरामद किया है।

PM मोदी ने 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक, इस विषय पर रहा फोकस

गिरफ्तार करने वाली टीम में खोराबार थाना प्रभारी नासिर हुसैन उपनिरीक्षक राम दयाल सिंह एसओजी प्रभारी सुशील शुक्ला स्वाट टीम प्रभारी सादिक परवेज कांस्टेबल तेज सिंह प्रवेश कुमार प्रभात दुबे मुद्र शर्मा हेड कांस्टेबल योगेश सिंह कांस्टेबल प्रदीप राय कांस्टेबल इंद्रजीत हेड कांस्टेबल शशिकांत कांस्टेबल धर्मेंद्र नाथ तिवारी शामिल है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *