Shadow

गोरखपुर: सर्राफा कारोबारी से हुई लाखों की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

सर्राफा कारोबारी से हुई लूट की घटना का खुलासा

गोरखपुर। राजघाट थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम देकर सनसनी मचाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर गिरफ्तार कर लिया। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि घटना में शामिल तीन आरोपियों में सरदार संतोष सिंह न्यू अंत्यार्मी कालोनी अमृतसर का रहने वाला है।और यह भी सर्राफ करोबार से जुड़ा हुआ है। और पीड़ित से इसकी पहले से कुछ जान पहचान थी।
दूसरा आरोपी प्रदीप कुमार भारद्वाज जेल रोड पुरलिया राम कालोनी गुरुदासपुर का रहने वाला है।और पंजाब का भगोड़ा है। इसके ऊपर अपने बहन और बहनोई को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा भी चल रहा है। वहीं तीसरा आरोपी राजू उर्फ राजकुमार खाजो थाना घनघटा जनपद सन्तकबीरनगर का रहने वाला है। और इसने लूट की घटना के आरोपियों को स्कूटी दी थी।
बता दें कि बीती 2 मार्च को सर्राफा करोबारी से लगभग 40 लाख रुपये के आभूषणों की लूट को अंजाम देकर गोरखपुर पुलिस को चुनैती देने वाले 3 आरोपियों को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर गिरफ्तार कर इनके पास से आधा किलो सोना, 1 लाख 20 हजार रुपये नगद, घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी पिस्टल और 3 कारतूस, घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल बरामद की थी।

https://www.youtube.com/watch?v=9lR4JD4KQPw

रायबरेली: सपा नेताओं ने फूंका सीएम योगी का पुतला, भेजे गए जेल

बीजेपी की कार्यसमिति की हुई बैठक, सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील..

कौशांबी: बच्चे को चुराकर भाग रही महिला को ग्रामीणों ने दौड़ाया तो हुआ ये…

कौशांबी: कमरे में मिला इंस्पेक्टर का शव, पुलिस महकमे में शोक की लहर!

चित्रकूट: सपा कार्यकर्ताओं ने कहा, अखिलेश पर लगाया गया है फ़र्ज़ी तरीके से मुक़दमा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *