Shadow

सरकार के दावों की खुली पोल!, नकल बाबू का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल

SADAR TEHSIL के नकल बाबू का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ। योगी सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस के चाहे जितने दावे करे सभी जमीनी तौर पर फेल साबित हो रहे है। योगी सरकार चाहे जितने जतन करे भ्रष्टाचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। खरगापुर स्थित SADAR TEHSIL लखनऊ के नकल बाबू रिजवी का घूस लेते हुए एक वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हुआ है।

जानिए क्या है पूरा मामला –

बताया जा रहा है कि लखनऊ निवासी फूलचंद्र यादव का राजस्व वाद खरगापुर स्थित SADAR TEHSIL न्यायालय में चल रहा है। जिस के निर्णय की प्रति लेने के लिए पीड़ित बार-बार तहसील के चक्कर लगा रहा था लेकिन नकल बाबू बिना पैसे लिए उसे नकल नहीं दे रहा था। नकल बाबू की ओर से नकल के बदले पीड़ित से रुपये की बराबर मांग की जा रही थी। जिसके बाद आखिरकार पीड़ित फूलचंद यादव ने रिजवी को रुपयों की रिश्वत देते हुए एक वीडियो बना लिया। जिसे उनके द्वारा सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के साथ डाल दिया गया। अब ऐसे में इस प्रकार घटनाएं विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को तो उजागर करती ही हैं तो वहीं सरकार के दावों की पोल भी खोलती हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=SrtLjHUpmVg

जहां मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कर रहे हैं, तो वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी में मुख्यमंत्री की नाक के नीचे बैठे अधिकारी-कर्मचारी जनता का शोषण करने और बिना सुविधा शुल्क लिये काम नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर कठोर कार्यवाही की सख्त आवश्यकता है।

इंसानियत शर्मसार! शाहजहांपुर में 5 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

#Agricultural law: संशोधन के लिए सरकार कमेटी बनाने को तैयार, संतुष्ट नहीं किसान

आप सांसद संजय सिंह ने जनरल डायर से की बीजेपी सरकार की तुलना

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *