Shadow

बंगाल में 4 साल बाद घर वापसी : फिर ममता के पास लौटेंगे मुकुल रॉय

भाजपा में अपने कद को लेकर नाराज चल रहे मुकुल रॉय ने आखिरकार तृणमूल में ही लौटने का फैसला किया है। थोड़ी ही देर में मुकुल अपने बेटे के साथ ममता की पार्टी में शामिल होंगे। उनकी दीदी के साथ तृणमूल भवन में मुलाकात जारी है। हालांकि, उनकी घर वापसी के कयास तभी शुरू हो गए थे, जब वे भाजपा की बैठकों से किनारा करने लगे थे। लेकिन, कारण बताया था पत्नी की तबीयत का।

कहा जा रहा है कि मुकुल रॉय लंबे समय से बीजेपी में उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। इस साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कृष्णानगर दक्षिण से जीतने के बाद मुकुल रॉय के टीएमसी में वापसी की अटकलें लग रही थीं। इसके पीछे वजह यह भी बताई गई कि बंगाल में विपक्ष के नेता के रूप में उनका नाम न आगे बढ़ाकर सुवेंदु अधिकारी को इसकी कमान सौंप दी गई।

हालांकि तब मुकुल रॉय ने टीएमसी में जाने की अटकलों को खारिज किया था। उन्होंने खुद को बीजेपी का सिपाही बताते हुए ट्वीट किया था, ‘बतौर बीजेपी सिपाही राज्य में लोकतंत्र स्थापित करने के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि लोग ऐसी अफवाहों पर विराम लगाएं। मैं अपने राजनीतिक मार्ग को लेकर संकल्पित हूं।’

ओमप्रकाश राजभर ने BJP पर बोला हमला, कहा- झूठी पार्टी

https://youtu.be/Q9XhUE1Ns2Q

https://lnvindia.com/caution-covaxin-…ariants-of-covid/

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *