Shadow

अस्पताल की न्यू बर्न यूनिट में लगी भीषण आग, 17 में से 10 नवजात बच्चों की हुई मौत

भंडारा के अस्पताल की न्यू बर्न यूनिट में लगी भीषण आग

महाराष्ट्र के भंडारा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत के घाट उतर गए। यह घटना शुक्रवार रात दो बजे घटित हुई. शॉर्ट सर्किट को आग लगने का कारण माना जा रहा है.

बताया जा रहा है कि, रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 7 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. वार्ड में कुल 17 बच्चे थे. बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद से उनके परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, प्रधानमंत्री  और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस घटना पर गहरा दु:ख जताया है।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने सात बच्चों को बचा लिया। एक समाचार एजेंसी के अनुसार, जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने बताया कि रात 2 बजे अस्पताल के सिक न्यूबॉर्न केयर यूनिट में आग लगने 10 बच्चों की मौत हो गई है जबकि सात बच्चों को बचा लिया गया है.

सीएम उद्धव ठाकरे ने भंडारा जिला अस्पताल में आग लगने की घटना में नवजात बच्चों की मौत पर दु:ख जताते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं। सीएम कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि ठाकरे ने स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से बातचीत की है।

लखनऊ: दबंगों ने युवक को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, वारदात CCTV कैमरें में हुई क़ैद

#Agricultural law: संशोधन के लिए सरकार कमेटी बनाने को तैयार, संतुष्ट नहीं किसान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *