Shadow

किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाने की कसम खाएं- अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav's attack on the BJP government, power is left for day four

FILE PHOTO

किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाने की कसम खाएं- अखिलेश यादव

लखनऊ। कृषि कानून को लेकर जहां पूरे देश के किसान आंदोलनरत हैं तो वहीं विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि किसानों को आतंकवादी कहकर अपमानित करना भाजपा का निकृष्टतम रूप है। अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट कर किसान आंदोलन पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि भाजपा के अनुसार किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाने की कसम खाएं।

कोरोना अपडेट: उत्तर प्रदेश महामारी अधिनियम 2020 अब 31 मार्च 2021 तक किया गया लागू

सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि ‘किसानों को आतंकवादी कहकर अपमानित करना भाजपा का निकृष्टतम रूप है। ये अमीरों की पक्षधर भाजपा का खेती-खेत, छोटा-बड़ा व्यापार, दुकानदारी, सड़क, परिवहन सब कुछ, बड़े लोगों को गिरवी रखने का षड्यंत्र है। अगर भाजपा के अनुसार किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाने की कसम खाएं।

इससे पहले किसान आंदोलन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि भाजपा सरकार की कृषि विरोधी नीतियों के चलते देश के किसान आंदोलित और आक्रोशित हैं। अन्नदाता किसानों की मांगों पर सकारात्मक रुख अपनाने के बजाय उन पर आंसू गैस के गोले दागना, ठंडे पानी की बौछार करना और लाठियां चलाना घोर निंदनीय है। सरकार द्वारा हिंसक मनोवृत्ति के साधनों का प्रयोग करना है अमानवीय है। अपने आचरण से भाजपा ने अपने संवेदनशून्य चाल-चरित्र और जनविरोधी राजनीति की वास्तविक पहचान करा दी है।

लखनऊ: आज़ादी दिलाने वाले स्वतंत्रता सेनानियों ने सरकार के लिए कही ये बात..

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *