Shadow

गोरखपुर में बदमाशों ने की वनरक्षक-दारोगा की जमकर पिटाई

बदमाशों ने दारोगा व वनरक्षक को पीटकर की लूटपाट, घटना में शामिल पांच आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर। कुसम्ही जंगल में बुढिय़ामाई मंदिर के पास गश्त कर रहे वन दारोगा व वन रक्षक को बाइक सवार युवकों ने घेर लिया। डंडा व बेल्ट से पिटाई करने के बाद पर्स व मोबाइल छीन लिया। भीड़ जुटने पर आरोपित कुसम्ही बाजार की तरफ फरार हो गए।घायल दारोगा व वन रक्षक ने खोराबार थाने में तीन नामजद समेत 12 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।पिपराइच क्षेत्र के रहने वाले आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

आपको बता दे कि वन दारोगा पुष्पेंद्र कन्नौजिया व वन रक्षक उदयभान ने खोराबार पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि वे लोग कुसम्ही जंगल के रजही बीट में गश्त कर रहे थे। शाम सात बजे बुढिय़ा माई मंदिर गेट के पास जैसे ही पहुंचे कसया रोड़ की तरफ से छह बाइक पर आए 12 युवकों ने घेर लिया। जिसमें पिपराइच के सिधौली निवासी सनी यादव, लक्ष्मण यादव और बड़हरा गांव के राहुल यादव को वे लोग पहचाने हैं। बाइक से उतरते ही युवकों ने उनकी बाइक में लगा बेत खींच लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए असलहा तान दिया।

बेत, हाकी व बेल्ट से पिटाई करने के बाद युवकों ने उदयभान का मोबाइल व जेब में रखे तीन हजार रुपये छीन निकाल लिया। रागहीरों के जुटने पर असलहा लहराते हुए कुसम्ही बाजार की तरफ निकल गए।घटना के बाद दारोगा व वन रक्षक ने रजही बीट चौकी पर जाकर अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।उनके निर्देश पर रात को थाने पहुंच तहरीर दी। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।सीओ कैंट मामले की जांच कर रहे हैं। पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=JQn90IUI13Y

कौशांबी: तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ी महिला क़ैदी की इलाज़ के दौरान हुई मौत

इस राज्य से मानव तस्करी के लिए लाये जा रहे बच्चों को पुलिस ने पकड़ा, हुआ ये खुलासा..

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *