Shadow

रतन टाटा को भारत रत्न दिये जाने की मुहीम पर उद्योगपति ने कहा, ऐसे अभियान किये जाएं बंद

भारत के जाने माने उद्योगपति, दानदाता और टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा को भारत रत्न दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाया जा रहा है। जिस पर अब उद्योगपति ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, मैं लोगों की भावनाओं की सराहना करता हूं, लेकिन ऐसे अभियानों को बंद कर दिया जाना चाहिए। बता दें कि ट्विटर पर एक तबका टाटा को भारत रत्न देने की पुरजोर मांग कर रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=HOv4klxdkVc

इस अभियान को बंद करने की अपील करते हुए टाटा ने ट्वीट कर कहा, ‘सोशल मीडिया पर लोगों के एक तबके द्वारा एक अवॉर्ड को लेकर व्यक्त की गई भावनाओं की मैं सराहना करता हूं, लेकिन मैं बेहद नम्रता के साथ अपील करता हूं कि ऐसे अभियान बंद कर दिए जाएं। मैं भारतीय होने और भारत की उन्नति और समृद्धि में योगदान कर पाने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।’

बता दें कि रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग ट्विटर पर तब शुरू हुई जब मोटिवेशनल स्पीकर (प्रेरक वक्ता) डॉ. विवेक बिंद्रा ने रतन टाटा को भारत रत्न दिए जाने की मांग से संबंधित एक ट्वीट किया। डॉ. बिंद्रा ने अपने ट्वीट में कहा था, रतन टाटा का मानना है कि आज के उद्यमियों की पीढ़ी भारत को अगले स्तर पर ले जा सकती है। भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा को हम भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हैं। हमारी इस मुहिम से जुड़िए और इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रीट्वीट कीजिए। इसके बाद ट्विटर पर Ratan Tata और BharatRatnaForRatanTata हैशटैग टॉप ट्रेंड में आ गया था। बता दें कि रतन टाटा को बहुत ही सौम्य एवं देश के हित के बारे में सोचने वाले उद्योगपतियों में से एक माना जाता है।

जालौन: कृषि कानून के विरोध में किसानों ने प्रदर्शन कर एडीएम को सौंपा ज्ञापन

लखनऊ: जैमर गैंग के 25 हज़ार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ़्तार

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *