Shadow

फर्जी निकली अपहरण की सूचना, चोरी के आरोप में पूछताछ के लिये पुलिस ले गई थी अपने साथ

फर्जी निकली अपहरण की सूचना, चोरी के आरोप में पुलिस पूछताछ के लिये ले गई थी अपने साथ

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में रहने वाले एक युवक का अपहरण होने की सूचना पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची सरोजनी नगर थाना की पुलिस ने जब छानबीन की तो अपहरण की बात झूठी निकली। पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि युवक को अलीगंज पुलिस ने चोरी के आरोप में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। युवक के दोस्तों ने उसका नंबर बंद होने के बाद पुलिस को अपहरण होने की जानकारी दी थी फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन में जुटी हुई है।

जनकारी के अनुसार, घटना सरोजनीनगर थाना क्षेत्र की है। यहां अमेठी का रहने वाला 20 वर्षीय अभिनव उपाध्याय दरोगा खेड़ा में किराए के मकान में रहकर क्रिकेट का अभ्यास करता है। अभिनव के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी कि स्कार्पियो सवार 6 से 7 लोगों ने अभिनव को जबरन कार में बिठाकर अपने साथ ले गए हैं। उसका मोबाइल फोन बंद होने के बाद दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। जांच के दौरान अपहरण की सूचना फर्जी निकली। पुलिस ने बताया कि अभिनव उपाध्याय को अलीगंज थाना की पुलिस ने चोरी के आरोप में हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=ovlciMkwxTE

#AADHAAR FILM ट्रेलर हुआ जारी, 5 फ़रवरी को थिएटर में होगी रिलीज़

वहीं मौसम विभाग ने एक एडवाइजरी जारी कर कहा है कि अगले दो दिनों तक देश के कई राज्यों के हिस्सों में घना कोहरा छाने और शीत लहर का प्रकोप नजर आएगा. लोग घर से बाहर न निकलें। साथ ही अगले 24 घंटों के दौरान भी कड़ाके की सर्दी से राहत मिलने के आसार नहीं है. उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में जबरदस्त शीतलहर चलने का अनुमान है। उत्तर प्रदेश के अनेक इलाके भीषण ठंड की चपेट में है और गलन भरी सर्दी से जल्द राहत के मिलने के भी आसार नहीं हैं. आंचलिक मौसम केंद्र की रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कई इलाके प्रचंड शीतलहर की चपेट में रहे। घने कोहरे और सर्द हवाओं का अब आम जनजीवन पर बुरा असर नजर आ रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *