Shadow

आईपीएल 2021 : मैच से पहले दीपक चाहर ने छुए शमी के पैर, VIRAL हो रही फोटो

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 8वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने 13 रन देकर चार विकेट लिए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दीपक चाहर के प्रदर्शन की तो तारीफ हो ही रही है लेकिन मैच से पहले उनकी एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह पंजाब किंग्स के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छू रहे हैं। और शमी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

फैन्स को भी यह तस्वीर काफी पसंद आई। कई लोगों ने तो यह भी कमेंट किया है कि दीपक चाहर को इतने विकेट मोहम्मद शमी की वजह से ही मिले हैं। इस मैच में दीपक की तरह शमी का प्रदर्शन भी शानदार रहा। हालांकि उनकी टीम को इस मैच में एकतरफा हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने 4 ओवरों में 21 देकर दो बड़े विकेट हासिल किए। इसमें सुरेश रैना और अंबाती रायुडू के विकेट शामिल हैं।

मैच में दीपक चाहर के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने चार ओवरों में सिर्फ 13 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। उन्होंने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हूडा के विकेट लिए। उन्होंने पारी की शुरुआत में लगातार चार ओवर फेंके। दिल्ली कैपिटल्स से पहले मैच में मिली हार के बाद चेन्नई ने शानदार वापसी की। उन्होंने पंजाब को 106 के स्कोर पर रोक दिया और चार विकेट खोकर जीत के जरूरी रन बना लिए।

नोएडा में कोरोना संक्रमितों को नहीं मिल रहा बेड, CMO के दावे खोखले

https://youtu.be/tMdlk3KZO6k

https://lnvindia.com/covid-19-more-th…with-1341-deaths/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *