Shadow

जालौन: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार

गांजा तस्कर जालौन

गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालौन। जालौन पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हासिल हुई जब पुलिस ने ने तीन गाँजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार गाँजा तस्करो के पास से पुलिस ने 96 किलो गांजे की खेप और एक ऑल्टो कार बरामद की है। साथ ही गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 4 मोबाइल और 2470 रुपये भी बरामद हुए है। ये अभियुक्त कानपुर , उन्नाव समेत बुंदेलखंड के जिलों में गांजे की सप्लाई करते थे। पूरा मामला आटा थाना पुलिस और एसओजी टीम ने आटा थाना क्षेत्र के NH-27 से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई में ये सफलता हासिल हुई है। पुलिस द्वारा बरती जा रही सख्ती के फलस्वरूप पुलिस को अभियुक्तों के पास से 4 मोबाइल और 2470 रुपये भी बरामद हुए है। ये अभियुक्त कानपुर , उन्नाव समेत बुंदेलखंड के जिलों में गांजे की सप्लाई करते थे। पूरा मामला आटा थाना पुलिस और एसओजी टीम ने आटा थाना क्षेत्र के NH-27 से गिरफ्तार कर लिया।

https://www.youtube.com/watch?v=dzZJ6Vppn30

बड़ी खबर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का हुआ निधन

परिवहन विभाग की लापरवाही से हो रही है लाखों के राजस्व की क्षति

वहीं दूसरी ओर जालौन में ही एक तहसीलदार पर ही धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल धोखाधड़ी के मामले में कालपी के तहसीलदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गए। कालपी के तहसीलदार पर शशीवेंद्र कुमार समेत 5 लोगों पर आईपीसी की धारा- 420, 467,468 , 471 जैसी संगीन धाराओं में कोर्ट के आदेश पर महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि तहसीलदार ने महिला की हाईवे किनारे की जमीन अभिलेखों में हेराफेरी कर दूसरे के नाम दर्ज कर दी थी। पूरा मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के झांसी कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग NH 27 का बताया जा रहा है। प्रशासनिक अधिकारियों पर इस तरह भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी का आरोप लगना अपने आप में प्रशासनिक तंत्र को कठघरे में खड़े करने वाला है। जो बहुत चिंता का विषय है और दुखद है।

 

youtube-https://youtu.be/dzZJ6Vppn30

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *