Shadow

बीजेपी कार्यालय पहुंचे जितिन,कहा- क्षेत्रीय दल नहीं कर सकते प्रदेश का भला

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार प्रदेश कार्यालय पहुंचे जितिन प्रसाद ने यूपी चुनाव को लेकर सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दल कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकते क्योंकि यहां पर नेता ही पार्टी होता है पार्टी से निकलकर कोई नेता नहीं बनता है। कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा दामन थामने वाले भाजपा नेता जितिन प्रसाद पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे। प्रसाद के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं की भीड़ दिखाई दी। प्रसाद भाजपा दफ्तर पहुंचकर नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की उसके बाद जितिन प्रसाद सीएम योगी से मिलने के लिए रवाना हुए । वही इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जितिन प्रसाद की तारीफ की और कहा की जितिन जहा जायेंगे बीजेपी पार्टी का मान वहां और ज्यादा हो जयगा|

स्वतंत्र देव सिंह ने आगे कहा की जितिन ने लंबा समय राजनीति में बिताया है, इनका राजनीतिक जीवन कुशल रहा है। इनके उनके परिवार की समाज में प्रतिष्ठा रही है।

भाजपा जॉइन करने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे प्रसाद

जितिन प्रसाद ने भाजपा में अपनी भूमिका पर कहा कि भाजपा का प्रदेश नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो भी कार्य देंगे मैं उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ करूंगा।उन्होंने कहा कि मैं अभी कुछ नहीं बोलना चाहता आने वाले समय में मेरा काम बोलेगा। लखनऊ में भाजपा मुख्यालय में पहुंचने पर पहले वह पार्टी कार्यालय में बने मंदिर में माथा टेकने गए फिर पत्रकारों से बात की। पार्टी कार्यालय में उनका स्वागत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किया।

बता दें कि जितिन कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जितिन के भाजपा में शामिल होने से भाजपा ब्रह्मण वोट बैंक को अपने पाले में लाने में कामयाब हो जाएगी। वह लंबे समय तक कांग्रेस में रहे और यूपीए सरकार के दौरान केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं।

सरकार और संगठन की थाह लेने फिर यूपी आएंगे बीएल संतोष

https://youtu.be/mZ2MEYaWPsQ

https://lnvindia.com/bl-santosh-will-…mportant-meeting/ ‎

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *