Shadow

करण संग ब्रेकअप पर काम्या ने तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन में थी

टीवी इंडस्ट्री में तमाम ऐसे कलाकार रहे है, जिनकी पर्नसल लाइफ हमेशा से ही चर्चा में रही है। ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी इन्हीं कलाकारों में से एक है। करण पटेल संग हुए ब्रेकअप के बाद काम्या पंजाबी टूट गई थी और उन्हें इस दर्द से उबरने में तकरीबन ढाई साल लग गए थे। काम्या ने ये भी बताया कि ब्रेकअप ने उन पर ऐसा असर डाला कि वे डिप्रेशन में चली गई थीं| वे समय पर ना खा पाती थीं, ना समय पर सो पाती थीं|

काम्या ने कहा- करण से ब्रेकअप के बाद मुझे नॉर्मल लाइफ में वापस आने में ढाई साल लग गए थे| ढाई सालों बाद मैं अपनी जिंदगी से फिर से प्यार करने लगी थी| मैं खाना पीना, सोना समय से कर रही थी, दोस्तों से बातें, काम पर जाना और वापस आना| ”ब्रेकअप के बाद मैंने सभी से किनारा कर लिया था. मैं खाना नहीं खाती थी. सोती नहीं थी. मेरा कुछ भी करने का मन नहीं होता था. मैं डिप्रेशन में थी. मैं काउंसलिंग ले रही थी. जिंदगी में बहुत सारी चीजें हो रही थीं. लेकिन अब मैंने अपनी जिंदगी को जीना शुरू कर दिया है. मैं किसी के लिए भी कुछ भी त्यागने के लिए तैयार नहीं हूं. ”

काम्या पंजाबी ने बताया कि उन्हें अब ऐसा लगता है कि वे जेल से बाहर आ गई हैं. वे इस जेल में फिर से नहीं जाना चाहती हैं. वहीं काम्या ने दिल्ली बेस्ड हेल्थ केयर स्पेशलिस्ट शलभ दांग संग शादी रचा ली है. दोनों की शादी इस साल 10 फरवरी को धूमधाम से हुई थी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *