Shadow

कंगना रनौत ने साड़ी-सूट छोड़ लिया बिकिनी अवतार, तस्वीर पर आई कमेंट्स की बाढ़

कंगना रनौत ने शेयर की बिकिनी फोटो

हमेशा अपने तीखे बयानों से विवाद खड़े करने वालीं कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. वे बयानबाजी के अलावा अपनी तस्वीरें भी लगातार शेयर करती रहती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आईं कंगना ने आज एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. कंगना ने साड़ी-सूट छोड़ बिकिनी में एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसके चलते वह फिर से सुर्खियों में हैं.

कंगना रनौत ने शेयर की सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ‘गुड मॉर्निंग दोस्तों. मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मैक्सिको है. खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह. मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर.’ उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

फोटो में कंगना रेड बिकिन पहने बीच पर बैठी हुई दिख रही हैं. वह कैमरे की तरफ अपना बैक करके बैठी नजर आ रही हैं. कंगना की इस तस्वीर पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं, जहां एक तरफ फैंस कंगना की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ ट्रोल्स की भी कमी नहीं है. कुछ यूजर्स ने कंगना की फोटो पर कमेंट कर उनके नकली झांसी की रानी कहा तो कुछ ने यह तक पूछ लिया कि उनके कपड़े कहां हैं?

इससे पहले कंगना ने ट्विटर पर अपना न्यू ईयर प्लान बताया था. उन्होंने मां के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था कि कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, मैं चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पूरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं और आप?

 

TV QUEEN एकता कपूर करने जा रही हैं शादी!, फोटो हुई वायरल

https://youtu.be/w5_KvZnzbVE

संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने कानून मंत्री को सौंपा ज्ञापन

https://lnvindia.com/joint-board-of-i…-to-law-minister/

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *